Alwar: उद्योग नगर थाना पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों समेत  2 कबाड़ियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक बालक को डिटेन किया है. पुलिस ने बताया कि  पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के कब्जे से तीन मोटर और चोरी के प्रयोग में काम लिया टैंपू बरामद किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Forecast : सिंतबर के महीने में जून की गर्मी का एहसास, इस तारीख के बाद होगी बारिश


पुलिस ने बताया कि कमल नारंग ने रिपोर्ट दर्ज कराई  थी कि फैक्ट्री कोचर इंडस्ट्रीज के मेन गेट पर ताला तोड़कर अंदर का चैनल गेट तोड़कर फैक्ट्री के समान तथा अन्य 25 लाख रुपए चोरी का माल उड़ा ले गए.  दूसरा प्रकरण देवेंद्र शर्मा ने दर्ज कराया था इसमें बताया कि उद्योग नगर क्षेत्र से एक फैक्ट्री में गोदाम में से माल कम मिला जिसमें सरसो चोरी का भी मामला था.


 पुलिस ने बताया कि इस दौरान एमआईए में लगातार कई चोरियां हुई. इस मामले में उद्योग नगर थाना क्षेत्र के रामचरण और प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ नौ मुकदमे  पहले से  ही दर्ज है जिसमें उन्होंने करोड़ों रुपए का सामान पार किया था. 


आगे पुलिस ने बताया कि नकबजनी की वारदात का माल खरीदने वाले हरियाणा  के रहने वाले नदीम  और शरीफ  को गिरफ्तार किया है . बता दें कि  ये चोर बंद  कंपनियों से सामान चोरी करते थे.  उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.जहां से पुलिस रिमांड दिया जाएगा.


अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


NEET Result 2022 : NEET रिजल्ट में OBC तनिष्का ऐसे बनी नीट टॉपर, जानें स्टडी टिप्स


बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर