Alwar Accident News:राजस्थान के टहला थाना क्षेत्र के ग्राम मल्लाना के समीप बाईक सवार नवविवाहिता की असंतुलित होकर बाईक से गिर जाने से शुक्रवार की देर रात्रि मृत्यु हो गयी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टहला थाने के एएसआई पदमचंद सैन ने बताया कि थाने पर सूचना मिली थी की पति-पत्नी बाईक से थानागाजी क्षेत्र के गोपालपुरा गांव से अपने गांव पई का ग्वाड़ा बीघोता आ रहे थे. जोकि मल्लाना के तिराहे के समीप गति अवरोधक पर बाईक पर सवार महिला उछटकर नीचे गिर गयी थी. 



बाइक पर सवार होकर नवदम्पत्ति लौट रहे थे
जो गम्भीर घायल हो गयी थी. जिसे एम्बुलेंस की सहायता से टहला सीएचसी पहुंचाया. जहाँ घायल पई का ग्वाड़ा बीघोता निवासी राजन्ती मीना पत्नी गुड्डू मीना को राजगढ़ रैफर कर दिया. जिसकी राजगढ़ चिकित्सालय में उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी. उन्होंने बताया कि मृतका राजन्ती का विवाह गत 10 मई 2024 को सम्पन्न हुआ है. 



रास्ते मे हुई पत्नी की मृत्यु
इस सम्बंध में मृतका के पिता गोपालपुरा, थानागाजी निवासी गिर्राज प्रसाद मीना ने रिर्पोट पेश कर बताया है कि उसकी पुत्री राजन्ती पत्नी गुड्डू कुमार मीणा की मृत्यु सड़क दुर्घटना में हो गयी. इस सम्बंध वे कोई कानूनी कार्यवाही नही चाहते. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें:अज्ञात कारणों से बाड़े में लगी आग,कई घंटों की मशक्कत के बाद भी नहीं पाया जा सका काबू


यह भी पढ़ें:गुड़ा सुर सिंह गांव में पैंथर के चहल कदमी से ग्रामीणों में भय, वन विभाग हुआ सतर्क


यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: कोटड़ी भट्टी कांड में आया कोर्ट का फैसला, 2 आरोपियों पर दोष सिद्ध, 7 बरी