Alwar News: राजस्थान के अलवर के रैणी थाने में एक विवाहिता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके पति ने वर्ष 2021 में रामगढ़ निवासी पुरषोत्तम शर्मा पुत्र कन्हैयालाल शर्मा के मिस्त्री का काम किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान पीड़िता के पति ओर आरोपी के घनिष्ठ संबंध बन गए. अक्टूबर 2023 में पुरषोत्तम शर्मा उनके घर पर निमंत्रण पत्र देने के लिए आया तो पीड़िता का पति घर पर नही था. शाम को देरी होने की वजह से वह पीड़िता के घर पर रुक गया. 


पीड़िता जब रात को सोने के लिए चली गई तो वह कमरे के अंदर आगया और जबरदस्ती दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाली व धमकी दी कहा कि इस बारे में किसी को बताया तो अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा एवं तुम्हारे पति, बच्चो को जान से खत्म कर दूंगा. 


रिर्पोट में बताया कि इसके बाद 11 दिसंबर 2023 को पुनः वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मंडावर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और 31 दिसम्बर 2023 को पुरषोत्तम शर्मा पुनः घर पर आगया व धमकी देकर दुष्कर्म किया. 


वीडियो वायरल व पति, बच्चो को जान से मारने की धमकी देकर मार्च 2024 में पीड़िता को अलवर के होटल में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. पीड़िता ने रिर्पोट में बताया कि पुरषोत्तम शर्मा ने 19 मई 2024 को धमकी दी की अलवर चल नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा. इस भय से पीड़िता उसके साथ अलवर चली गयी, जहां पीड़िता को एक मकान पर ले गया एवं 19 मई व 22 मई 2024 को दुष्कर्म किया. 


इस दौरान पीड़िता के परिवारजनों ने गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज करवा दी थी. इस बात को जब पुरषोत्तम को पता चला तो उसने पीड़िता को धमकी दी की अगर उसका नाम लिया तो अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा व पति बच्चो को जान से खत्म कर दूंगा. इस भय से पीड़िता ने गुमशुदगी रिर्पोट में बयान ठीक दर्ज नहीं करवाए. पीड़िता के घर आने पर पति ने दबाव डाला तो पीड़िता ने आपबीती बताई व किस तरीके से उसका यौन शोषण किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में शुरू होगी झमाझम बारिश, जानें कब आएगा मानसून


यह भी पढ़ेंः JJM घोटाले में ED की तीसरी गिरफ्तारी, 9 महीने से फरार ठेकेदार महेश मित्तल गिरफ्तार