JJM Scam: JJM घोटाले में ED की तीसरी गिरफ्तारी, 9 महीने से फरार ठेकेदार महेश मित्तल गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2299869

JJM Scam: JJM घोटाले में ED की तीसरी गिरफ्तारी, 9 महीने से फरार ठेकेदार महेश मित्तल गिरफ्तार

JJM scam contractor Arrested: जल जीवन मिशन घोटाले में ED ने लंबे समय से फरार चल रहा ठेकेदार महेश मित्तल को गिरफ्तार किया. महेश मित्तल को जज के घर में पेश किया गया, जहां ED को 5 दिन की रिमांड मिली है.

Jaipur News

JJM scam contractor Arrested: जल जीवन मिशन घोटाले में ED ने तीसरी गिरफ्तारी की है. पदमचंद के बाद अब महेश मित्तल को भी ED ने गिरफ्तार कर लिया है. महेश मित्तल लंबे समय से फरार चल रहा था लेकिन आखिरकार ED की गिरफ्त में महेश मित्तल आ ही गया. ED ने महेश मित्तल को जज के घर में पेश किया, जहां ED को 5 दिन की रिमांड मिली है.

हाल ही में ED ने ठेकेदार पदमचंद जैन को गिरफ्तार किया था.ठेकेदार पदमचंद जैन और महेश मित्तल दोनों रिश्ते में जीजा साले हैं. इसके अलावा ED ने पदमचंद जैन के बेटे पीयूष जैन को भी गिरफ्तार किया था. जल जीवन मिशन में 2000 करोड़ के फर्जी प्रमाण पत्र से टेंडर हासिल किए थे. 

9 महीने से चल रहा था फरार 
ED ने अब तक 7 करोड़ से ज्यादा की राशि जप्त की है.पूरे मामले में दोनों ठेकेदारों के खिलाफ सीबीआई ने भी मामला दर्ज है. जल जीवन मिशन घोटाले में महेश मित्तल 9 महीने से फरार चल रहा था.  Acb की गिरफ्त से बाहर महेश मित्तल को ED ने गिरफ्तार कर लिया है. 

इंजीनियर हो सकते हैं गिरफ्तार 
अब तक जल जीवन मिशन घोटाले में ठेकेदार ही गिरफ्तार हुए हैं लेकिन अब इंजीनियर भी पूरे मामले में गिरफ्तार हो सकते हैं. जल जीवन मिशन घोटाले में रिश्वत का बड़ा खेल का खुलासा ED की जांच में हुआ है. ऐसे में अब जल जीवन मिशन से जुड़े इंजीनियर की गिरफ्तारी हो सकती है. ED ने तीन बार छापेमारी की थी जिसमें पूर्व मंत्री महेश जोशी समेत जलदाय विभाग के इंजीनियर के ठिकाने पर छापे मारे थे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में शुरू होगी झमाझम बारिश, जानें कब आएगा मानसून

यह भी पढ़ेंः कुंभ राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा पार्टनर, वृषभ राशि को छप्परफाड़ होगा धनलाभ

 

Trending news