Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर के रैणी थाना क्षेत्र में दो भाईयो में पारिवारिक विवाद को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमे एक युवक की मृत्यु हो गई व एक घायल हो गया.जानकारी के अनुसार घायलों को परिजन राजगढ़ चिकित्सालय लाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जहां चिकित्सकों ने सालोली निवासी धर्मेंद्र सैनी पुत्र किशनलाल सैनी को मृत घोषित कर दिया एवं धर्मेंद्र के पिता किशनलाल को प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रैफर कर दिया. सूचना पर राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना चिकित्सालय पहुंचे. जहां उन्होने घटना की जानकारी ले रैणी पुलिस को सूचना दी. 



सूचना पर रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा राजगढ़ चिकित्सालय पहुँची. वही मृतक धर्मेंद्र सैनी का विवाह गत 16 मई 2024 को सम्पन्न हुआ था. रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि ग्राम सालोली में दो भाईयो के पारिवारिक विवाद को लेकर आपस मे झगड़ा हो गया. 



सुबह लड़ाई झगड़े के दौरान धर्मेंद्र की मृत्यु हो गयी. इस सम्बंध में ग्राम सालोली निवासी हेमन्त कुमार ने मामला दर्ज करवाया है कि रविवार को सुबह उसके पिताजी किशनलाल सैनी व भाई धर्मेंद्र सैनी घर पर चबूतरे पर बैठे हुए थे. 



तभी एकराय होकर पड़ोसी श्रीकिशन सैनी पुत्र नानगराम सैनी, खेमराज पुत्र श्रीकिशन सैनी, गीता देवी व पप्पी देवी हाथों में लाठी डंडे व कुल्हाड़ी लेकर आये और उसके पिता व भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. वही धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से 4-5 चोंट दी. 



रिर्पोट में बताया कि कुल्हाड़ी की उसके पिता किशनलाल के भी उन लोगों ने मारी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया.


यह भी पढ़ें:ड्राइवर से मारपीट कर लूटी किराए की कार,मामला जान हो जाएंगे हैरान


यह भी पढ़ें:चड्डी धारी चोर गिरोह का सदस्य चढ़ा लोगों के हाथ,जमकर की धुनाई