Pratapgarh Crime News:चड्डी धारी चोर गिरोह का सदस्य चढ़ा लोगों के हाथ,जमकर की धुनाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2274748

Pratapgarh Crime News:चड्डी धारी चोर गिरोह का सदस्य चढ़ा लोगों के हाथ,जमकर की धुनाई

Pratapgarh Crime News:प्रतापगढ़ के इंदिरा कॉलोनी में आज मोहल्ले वासियों ने चड्डी धारी चोर गिरोह के एक सदस्य को पकड़ लिया.इस दौरान इसके अन्य साथी भागने में कामयाब रहे.

Pratapgarh Crime News

Pratapgarh Crime News:प्रतापगढ़ के इंदिरा कॉलोनी में आज मोहल्ले वासियों ने चड्डी धारी चोर गिरोह के एक सदस्य को पकड़ लिया. वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे गिरोह के इस सदस्य की लोगों ने जमकर धुनाई भी की. इस दौरान इसके अन्य साथी भागने में कामयाब रहे. बाद में इसे पुलिस के सुपुर्द किया गया .कोतवाली थाना पुलिस अब इससे पूछताछ में जुटी है .

दरअसल प्रतापगढ़ शहर में बीते 15 दिनों से चड्डी चोर गिरोह का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है .रात को चड्डी पहन कर औऱ शरीर पर एक विशेष किस्म का तेल लगाने के बाद गिरोह से जुड़े बदमाश लोगों के घरों में घुसकर चोरियां कर रहे थे .चोरी की यह वारदातें सीसीटीवी में भी कैद हुई थी .

पुलिस भी लगातार इनको पकड़ने का प्रयास कर रही थी लेकिन यह हाथ नहीं आ रहे थे .बीती रात शहर की इंदिरा कॉलोनी में इस चड्डीधारी चोर गिरोह के चार सदस्य मकानों की रेकी कर वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. 

इसी दौरान मोहल्ले के कुछ युवकों की नजर इन पर पड़ गई, जिन्हें देखकर गिरोह के यह बदमाश भागने लगे.अलग-अलग दिशाओं में भागने के कारण सभी तो मोहल्ले वासियों के हाथ नहीं आए लेकिन इनमें से एक बदमाश नंद मार्ग स्थित एक मस्जिद में घुस गया. 

यहां पर बड़ी संख्या में पीछा कर रहे मोहल्लेवासी पहुंच गए. डेढ़ 2 घंटे की मशक्कत के बाद उसे मस्जिद से बाहर निकाला और उसकी जमकर धुनाई कर दी .उससे जब नाम पता पूछा गया तो बार-बार वह अपना नाम और पता अलग-अलग बता कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था. 

बाद में मोहल्ले वासियों ने इस बदमाश को मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस अब इस बदमाश से पूछताछ करने में जुटी है. पूछताछ के बाद इस पूरे गिरोह का खुलासा होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan के Exit Poll सामने आने के बाद Satish Poonia का बयान, ये भविष्य का वोट

Trending news