Alwar News: अलवर जिला के सबसे बड़े अस्पताल राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में जेब कतरों का खौफ बना हुआ है. यहां आने वाले मरीजों की जेब पर जेबकतरे हाथ साफ कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार लच्छीराम निवासी रभाना तिजारा जो सोमवार की सुबह डॉक्टर को दिखाने आए थे. इस दौरान लाइन में लगते समय जेब कतरों ने उनकी जेब काट ली और जेब में रखे सारे पैसे निकाल लिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुजुर्ग के जेब में थे 21 हजार रुपये 
रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान बुजुर्ग के पास करीब 21 हजार रुपये थे, जो उनकी 2 महीने की सैलरी आई थी. बुजुर्ग तिजारा में ही एक बिल्डर के यहां चौकीदार का काम करते थे, जो 2 महीने की सैलरी लेने के बाद अलवर जिला अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण करने आए थे. उनके सर में दर्द था. लिहाजा वे जिला अस्पताल में आकर ओपीडी की लाइन में लगे थे. उसी समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी जेब से सारे पैसे निकाल लिए. बुजुर्ग ने जिला अस्पताल की चौकी में पुलिस को रिपोर्ट दी है.


जिला अस्पताल से कई बार आ चुके हैं ऐसे मामले
आपको बता दें कि जिला अस्पताल में इसी तरह के मामले कई बार आ चुके हैं. लेकिन लगाम नहीं लग पा रही. कभी वार्ड में से मरीज के परिजन के फोन चोरी हो जाते हैं. तो कभी जेब कट जाती है. जिले का सबसे बड़ा अस्पताल होने के बाद भी यहां सुरक्षा के व्यापक इंतजाम नहीं हैं. आए दिन होने वाली चोरी की घटनाओं से अस्पताल आने वाले मरीज और उनके परिजन परेशान रहते हैं.


ये भी पढ़ेंः Anupgarh News: अनूपगढ़ में स्वच्छ भारत मिशन का हुआ आगाज, नगर परिषद प्रशासन ने...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!