Alwar News: सदर थाना में चार नवम्बर को एक युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा युवती को एक विशेष समुदाय के युवक अनीश उर्फ सोनू के साथ दस्तयाब कर लिया गया, लेकिन युवती अपनी मर्जी से युवक के साथ ही जाना चाहती थी. जिस पर पुलिस ने अपनी कार्यवाही कर युवती को कोर्ट में पेश किया. जहां से युवती को नारी निकेतन भेजा गया है, जिस पर आज युवती के परिजनों और हिंदूवादी संगठनों ने युवती को परिजनों को सुपुर्द करने की मांग करते हुए कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती के लापता होने की रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई
मामला अलवर के सदर थाना क्षेत्र का है जहां से एक युवती के लापता होने की रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई थी. पुलिस ने युवती को व सीकर निवासी अनीश उर्फ सोनू नामक युवक को दस्तयाब भी कर लिया.  बताया जा रहा है दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी. लड़की घर से कोचिंग पर पढ़ने के लिए घर से निकली थी लेकिन वह वापस नहीं पहुंची. इस पर परिजनों ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया था. मंगलवार को पुलिस ने युवती और एक युवक को दस्तयाब कर लिया. युवती के बयानों के आधार पर युवती परिजनों के साथ नहीं जाना चाहती थी. इस मामले की जानकारी मिलते ही हिंदूवादी संगठनो ने सदर थाने पहुंच कर आक्रोश भी जताया था. लड़की को परिजनों को सुपुर्द करने की मांग ऊठाई थी.


सर्व समाज द्वारा घोड़ा फेर चौराहे से लेकर कलेक्ट्रेट तक रैली का आयोजन
इस मामले में बुधवार को सर्व समाज द्वारा घोड़ा फेर चौराहे से लेकर कलेक्ट्रेट तक एक रैली का आयोजन किया गया. रैली में सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे जिन्होंने कलेक्टर कार्यालय के बाहर लव जिहाद बंद करो , हमारी बेटी वापस करो के नारे लगाते हुए प्रशासन से अपनी मांग रखी.


राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री डॉ जसवंत यादव ने कहा की एक विशेष समुदाय का लड़का एक लड़की को लेकर चला गया उसके बाद पुलिस ने लड़की और लड़के को दस्तयाब किया. उन्होंने कहा की लड़की के ऊपर दबाब है इसलिए लड़की को पहले सोचने का मौका दिया जाए, इसलिए लड़की को घरवालों को सौंपा जाए या फिर नारी निकेतन में छोड़ा जाए जिससे उसको सोचने का मौका मिल सके.


ये भी पढ़ें- Jaipur : 57 दिन नंगे पांव चलकर जयपुर हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर ने पहने चप्पल, जानिए क्यों लिया था संकल्प


लव जिहाद का मामला बताया- प्रेम सिंह राजावत
वहीं बजरंग दल के नेता प्रेम सिंह राजावत ने बताया की लव जिहाद का मामला है कल सदर थाना पुलिस एक युवक को उठाकर लाई थी लड़की कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. थाने पर लड़की के परिवार के लोगों ने पुलिस से कहा की लड़की को हमको सौंप दिया जाए लेकिन पुलिस ने हमारी नहीं सुनी , इसलिए सर्व समाज के लोगों द्वारा आज घोड़ा फेर चौराहे से लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकालकर प्रदर्शन किया गया. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन ने लड़की को परिजनों को सुपुर्द नहीं किया तो एक बहुत बड़ा आंदोलन किया जाएगा.


लव जेहाद चरम पर है सब सरकार की परस्ती में चल रहा- डॉक्टर पंकज गुप्ता
ब्रजभूमि कल्याण परिषद के राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर पंकज गुप्ता ने बताया अलवर सहीत पूरे प्रदेश में लव जेहाद चरम पर है सब सरकार की परस्ती में चल रहा है. हिंदुओं की लड़कियों को बरगला कर ले जाते है फिर दुबई में ले जाकर बेच देते है.


अनीश उर्फ सोनू पुत्र मोहम्मद मनीम भाई दस्तयाब
इस मामले में सीओ ग्रामीण अमित कुमार ने बताया लड़की बालिग है ,तीन तारीख को वह गायब हुई थी ,चार को परिजनों ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया था ,इस पर पुलिस ने आठ तारीख को युवती और सीकर के लोसल निवासी अनीश उर्फ सोनू पुत्र मोहम्मद मनीम भाई को दस्तयाब कर लिया. लड़की के वीडियो बयान दर्ज किए ,आज लड़की को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां युवती ने कहा वह परिजनों के पास नहीं जाना चाहती, वह नारी निकेतन जाना चाहती है. इस पर युवती को नारी निकेतन भेज दिया गया है.