Rajashtan Road Accident: राजस्थान के गोविंदगढ़ से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां रक्षाबंधन के पावन पर्व पर एक घर में मातम छा गया. गोविंदगढ़ रेलवे फाटक के पास बाइक सवार युवक को 1 पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में गोविंद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों ने घायल गोविंद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं युवक की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजनों में मातम छा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोविंदगढ़ की है घटना


राजस्थान के बरवाड़ा थाना गोविंदगढ़ का रहने वाला छिंदर सिंह / गोविंद सिंह ( 30) रविवार शाम को वापस ससुराल सलालपुर छोड़कर आया था. मिली जानकारी के मुताबिक रक्षाबंधन के बाद गोविंद सिंह अपनी पत्नी को लेने के लिए अपने ससुराल जा रहा था. इसी बीच वह हादसे का शिकार हो गया. तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार गोविंद को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मौजूदा लोगों से घटन की जानकारी ली और मामले की जांच में जुट गई. बता दें कि आरोपी ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया है. 


तड़प-तड़प कर हुई युवक की मौत


ब्रेकर के पास अज्ञात वाहन  द्वारा टक्कर मारी गई. स्थानीय लोगों की जानकारी के मुताबिक टक्कर लगने के बाद मृतक काफी देर तक तड़पता रहा. वहीं हादसे के आधे घंटे तक भी जब घटनास्थल पर एंबुलेंस नहीं पहुंची, तब राहगीरों ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक के तीन बच्चे हैं. जिनमें दो लड़कियां एक लड़का है. वहीं पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.