Alwar News: रामगढ़ अलवर हाईवे रोड पर पड़ी मृत भैंस को बचाने के चक्कर में पिकअप गाड़ी व बोलेरो गाड़ी में हुई आपस में भयानक भिड़ंत में बाइक चालक की चपेट में आने से मौत हो गयी. साथ ही गाड़ी में सवार महिला सहित 9 जने गंभीर घायल जिन्हें रामगढ़ असप्तलाल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- आज भी युवाओं के दिल में धड़क रहे भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू,इस वजह से बनें हैं यूथ आईकॉन, श्रद्धांजलि सभा में गूंजा इंकलाब


इस हादसे में बाइक चालक सरवन की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक पर पीछे बैठे अमरजीत सैनी निवासी इंदुपुर को गम्भीर हालत होने के चलते रामगढ़ हॉस्पिटल से अलवर रैफर कर दिया गया. वहीं, बोलेरो गाड़ी में सवार चालक सहित 6 महिला और एक बच्चा गंभीर घायल हो गए जिसे रामगढ़ सीएचसी में दाखिल करवाया. जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भी अलवर रेफर कर दिया.


वहीं, एक्सीडेंट की सूचना पर रात में रोड पर लोगों का जमावड़ा लग गया. मृतक बाइक चालक के शव को रात में रामगढ़ हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया गया. सुबह पंचनामा के आधार पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.


मामले को लेकर बंसीलाल एएसआई ने बताया कि रामनगर के पास एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचे तो पिकअप गाड़ी और बोलेरो पलटी मिली. पास में बाइक चालक गंभीर हालत में रोड पर दूसरी  तरफ पड़ा मिला, जिसे पुलिस ने  कब्जे मे लेते हुए रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. एक्सीडेंट में घायल सभी को  फिलहाल अलवर रैफर कर दिया गया. सुबह मृतक बाइक चालक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.


ये भी पढ़ें- उदयपुर में सजा धर्म सभा का मंच, बाघेश्वर धाम और कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने हिन्दुओं को दिए ये मंत्र