Alwar News:अलवर जिले में एक महिला एलडीसी के घर में  गुरूवार को दिनदहाड़े चोरी की वारदात सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार पंचायत समिति रामगढ़ की ग्राम पंचायत निवाली में कार्यरत महिला एलडीसी के घर में करीब पांच लाख कीमत के सोना चांदी के आभूषण, 55 हजार रुपए नगद, बैंकों की चैक बुक, पासबुक सहित कई जरूरी कागजात चोरों ने पार कर दिए.


 घटना 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीट हुई घटित


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस जानकारी के अनुसार घटना 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच उस समय हुई, जब एलडीसी शारदा देवी ड्यूटी पर गई हुई थी. वहीं घर में पीडिता और उसका बेटा ही रहते है. चोरी की घटना के समय पीड़िता का बेटा स्कूल गया हुआ था. दोपहर दो बजे बेटा स्कूल से घर आया तो कमरे का ताला टूटा हुआ पाया. दसवीं में पढ़ रहे बेटे ने पड़ोसी के माध्यम से अपनी मां को सूचना दी.घर पहुंची शारदा देवी ने सभी कीमती सामान सहित कई सरकारी दस्तावेज भी गायब मिले. कस्बे की दशमेश कॉलोनी में हुई चोरी की घटना की लिखित रिपोर्ट पुलिस को दी गई है.


यह सामान  हुआ चोरी


रिपोर्ट में बिखरे हुए सामान एवं अलमारी का ताला तोड़कर सोने के 6 जोड़ी कुन्डल, 3 अंगूठी, 3 सोने के ओम , एक टीका ,चादी की 5 तागडी, 250 ग्राम पायजेव, 6 जोडी छोटी पायजेब, बच्चों की 1 तागड़ी, बच्चो के हाथ पैर के 4 जोडी कडे, 4 चांदी की अंगूठी, 4 जोडी चुटकी, 1 चांदी का सटका एवं 55 हजार रूपये नगदी तथा आई.डी. पेन कार्ड, पहचान पत्र व पीएनबी सहित कई बैंकों की चेक बुक आदि चोरी चले गए.


यह भी पढ़ें- 


Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP


Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त