Alwar News: युवती के हाथों की अभी मेहंदी भी फीकी नहीं पड़ी युवती ने फांसी के फंदे पर झूल कर दे दी अपनी जान. 21 फरवरी को युवती की शादी मूडपुरी कलां निवासी युवक से हुई थी. लेकिन अपने पीहर में युवती ने 2 अप्रैल की शाम फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र का है जहां तिलवाड गांव निवासी 18 वर्षीय युवती ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. युवती के पिता ने बताया कि ग्राम मुण्डपुरी कला के मनोज कुमार के साथ 21 फरवरी को करायी थी. शादी के बाद से अपने ससुराल मुण्डपुरी कला में रह रही थी. पिता ने बताया 1-4-2023 को उसकी पुत्री के ससुराल वालों ने फोन से बताया कि लड़की आरती को दो लड़के खेत पर जाती हुई को जबरन उठाकर एक मोटर साईकिल पर रामगढ़ की तरफ ले गये जिनको हमने पीछा कर गांव पूठी (रामगढ़) के पास से पीछा कर छुड़ा लिया है और दोनों लड़के मोटरसाईकिल को छोड़कर भागने के फिराक में थे इतने में ही दोनों लड़कों ने गांव से और लोग बुला लिया जो उन दोनों लड़को को छुड़ाकर ले गये. हम लड़की को साथ लेकर गांव जा रहे हैं.


सूचना मिलने पर युवती का पिता सतीश, जलसिंह मुण्डपुरी कला पहुंचे जहाँ से वह अपनी लड़की को पूछताछ हेतु अपने गांव ले आये. उनकी पुत्री ने उन्हें बताया कि हमारे गांव के रोहित पुत्र सोहनलाल व सागर पुत्र बिट्टू जाति ओह राजपूत मुझे काफी दिनों से पीछा कर परेशान कर रहे थे और वो दोनों लड़के ही मेरा पीछा करते हुये मेरी ससुराल मुण्डपुरी पहुंच गये जहां से मुझे जबरदस्ती खेत में से उठाकर ले गये थे.


यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर में हुई बड़ी चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, बावरिया गैंग गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम


इस घटना के बाद युवती के पिता ने गोविंदगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि मेरी पुत्री आरती ने दिनांक 2-4-2023 को उन दोनो लडको से परेशान होकर ही आत्महत्या की है मेरी पुत्री की मौत के कारणों के ये दोनों लड़के जिम्मेदार है. ओर कानूनी कार्रवाई कर इन्हें कठोर से कठोर सजा दिलायी जावे. पुलिस के द्वारा युवती का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.



वहीं पुलिस ने धारा 363, 366,306 आईपीसी व 3(2)(Va) SC/ST ACT में मामला दर्ज कर जांच राजेश शर्मा आरपीएस सी.ओ. वृत लक्ष्मणगढ़ को सौंपी गई है. 


यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के मामले को लेकर अलवर में महिला कांग्रेस का हल्ला बोल, दिल्ली के लिए किया कूच