राहुल गांधी के मामले को लेकर अलवर में महिला कांग्रेस का हल्ला बोल, दिल्ली के लिए किया कूच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1637448

राहुल गांधी के मामले को लेकर अलवर में महिला कांग्रेस का हल्ला बोल, दिल्ली के लिए किया कूच

Alwar: राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म होने के बाद महिला कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.अलवर जिला महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष कमलेश सैनी के नेतृत्व में काफी संख्या में दिल्ली के लिए कूच किया.इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई.

 

राहुल गांधी के मामले को लेकर अलवर में महिला कांग्रेस का हल्ला बोल, दिल्ली के लिए किया कूच

Alwar: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने के विरोध में अलवर जिला महिला कांग्रेस कमेटी की और से सोमवार को दिल्ली कूच किया गया. अलवर में रवानगी से पूर्व सैकड़ों की संख्या में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष कमलेश सैनी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जब से अडानी,अंबानी पर सवालिया निशान लगाए हैं.

 तभी से केंद्र सरकार की दमनकारी नीतियों के चलते राहुल गांधी पर यह कार्यवाही की गई है. सैनी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा वह केवल सरकारी संपत्तियों का निजीकरण व अपने सहयोगी उद्योगपतियों की पूंजी बढ़ाने में लगे हुए हैं.एक तरफ जहां देश को निजी हाथों में बेचा जा रहा है, 

तो वहीं दूसरी तरफ देश को खोखला किया जा रहा है.उसी का परिणाम है जो भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या बीजेपी के खिलाफ आवाज उठाता है उसके ऊपर सरकारी एजेंसी ईडी,सीबीआई जैसी बड़ी सरकारी एजेंसियों को पीछे लगा दिया जाता है या फिर झूठे मामलों में फंसा कर जेल में बंद कर दिया जाता है.

उन्होंने कहा लेकिन कांग्रेस किसी भी सूरत में से बर्दाश्त नहीं करेगी और अपनी आवाज को हमेशा बुलंद रखेगी. कमलेश सैनी ने कहा मोदी की हिटलर शाही नीति के विरोध में आज दिल्ली जाकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की संसद सदस्यता की समाप्ति को लेकर विरोध करते हुए उन्हें उनकी सदस्यता वापस दिलाने की मांग को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई है.

ये भी पढ़ें- OPS News: संयुक्त कर्मचारी महासंघ एकीकृत के अधिवेशन में ओपीएस को लेकर कही गई ये बड़ी बात, बूंदी में लगे गहलोत जिंदाबाद के नारे

 

 

Trending news