Alwar News: खेड़ली नगर पालिका क्षेत्र में प्रमुख समस्याओं को लेकर स्थानीय प्रशासन सहित जनप्रतिनिधियों और व्यापारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया. इस  मीटिंग में  को कस्बे की नगर पालिका कार्यालय में आयोजित किया गया. बैठक का आयोजन विधायक रमेश खींची व उपखंड अधिकारी की अध्यक्षता में किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक के दौरान विधायक रमेश खींची द्वारा कस्बे में अतिक्रमण, साफ-सफाई, बिजली, पानी, यातायात व्यवस्था आदि को लेकर चर्चा की और स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों से सुझाव देने की बात कही. इस दौरान एसडीएम कठूमर सुखाराम पिंडेल द्वारा कस्बे में जगह-जगह गंदगी के ढेर और अतिक्रमण को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए इस पर काम करने की बात कही. 


वही सीओ कठूमर जोगेन्दर सिंह राजावत द्वारा कस्बे में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मुख्य चौराहे और बाजारों पर निजी या सरकारी स्तर पर सीसीटीवी कैमरे लगाने सहित मुख्य चौराहों और रोड पर बेतरतीव रूप से वाहनों को ना खड़ा करने की बात कही. 


बैठक के दौरान नगर पालिका के पार्षद और व्यापारियों व प्रतिनिधियों द्वारा अपने सुझाव रखे गए.बैठक के दौरान आवारा पशुओं व पानी का मुद्दा तूल पकड़ा रहा. जिस पर विधायक के दौरान मौके पर ही जलदाय विभाग के अधिकारियों को पेयजल सप्लाई की व्यवस्था ठीक करने के निर्देश दिए गए तथा आवारा पशुओं को लेकर नगरपालिका द्वारा जगहा चिन्हित करने की बात कही. 


इस दौरान तहसीलदार आरके यादव, नायब तहसीलदार लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता, चैयरमेन संजय गीजगढिया, ईओ प्रमोद कुमार, उपाध्यक्ष संदेश खंडेलवाल, थानाधिकारी महावीर प्रसाद, व्यापार समिति अध्यक्ष प्रमोद बंसल सहित अनेक पार्षद व व्यापारी मौजूद रहे