Ramgarh: रामगढ़ थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगाकर ले जाने व उससे कई बार बालात्कार करने के मामले आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज किया. जिसके बाद आरोपी फरार हो गया था.पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर एक युवक भगा कर ले गया और उसको नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म किया. युवक के चुंगल से छूटने के बाद नाबालिग ने उसके साथ हुई सारी घटना के बारे में परिजनों को बताई तो परिजनों ने युवक के खिलाफ भगा जा ले जाने का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने अनुसंधान के आधार पर बालात्कार व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया.


पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी. आखिर दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार किया . थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक परिवादी ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर एक युवक विशाल पुत्र नरसिंह जाति औड राजपूत उम्र 20 साल निवासी जाडोली भगाकर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था. 


पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर बालात्कार व पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया . आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया .


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी