Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंर्तगत आज दोपहर में एक व्यापारी की दुकान में 4 नकाबजन चाकू लेकर घुसे और व्यापारी का मोबाइल छीन ले गए. जानकारी के अनुसार जैन ब्रदर्स दुकान के मालिक गौरव जैन ने बताया कि आज सुबह करीब 9 बजे के समीप जब मैंने अपनी स्वर्ग रोड स्थित दुकान को ओपन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Diljit dosanjh: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पर संकट के बादल! टिकट की कालाबाजारी...


 



दुकान ओपन करने के कुछ देर बाद एक बाइक पर सवार करीब 4 नौजवान लड़के जिन्होंने अपने चेहरा किसी नकाब से ढक रखा था. जिसमें 2 लड़के दुकान के अंदर आ घुसे और दो लड़के दुकान के बाहर बाइक लगाकर रुक गए. दो लड़के जिनके चहरे पर नकाब था. वह दुकान के अंदर घुस गए और हाथ में चाकू दिखाते हुए लूट का प्रयास करने लगे. 


 



उन्होंने चाकू दिखाते हुए मुझे डराया धमकाया और मेरे हाथ से मेरा VIVO का मोबाइल जो करीब 25 से 30 हजार रुपए की कीमत का था. उसको छीनकर भाग गए. जब मैंने मौके पर आसपास लोगों को आवाज़ लगाई. जब तक वह चारों लोग बाइक पर सवार होकर फरार हो चुके थे. 


 



घटना के कुछ देर बाद कोतवाली थाना पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लिया. जहां दुकान पर लगे CCTV वीडियो फुटेज में युवक चाकू दिखाकर लूट करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. अभी व्यापारी के द्वारा इस पूरे मामले में कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है. पुलिस सीसीटीवी और बाइक के आधार पर लुटेरों की जांच पड़ताल में लगी हुई है.