Alwar: पीयूष गोयल व महाराष्ट्र से सांसद पूनम महाजन दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को अलवर पहुंचे. सरकार के 9 साल के कार्यों को गिनाते हुए पीयूष गोयल ने कहा की राजस्थान की सभी बड़ी समस्याओं की जड़ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री को फेल बताते हुए कहा कि वो अपने नेताओं की बात नहीं मानते हैं. कर्नाटक हिंसा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस समस्या का समाधान होगा. न्यायालय के एक आदेश के बाद हिंसा भड़की. तो खिलाड़ियों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कानून सबके लिए समान है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोयल ने बोला गहलोत सरकार पर हमला


केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस सरकार में इतना भ्रष्टाचार था कि खुद कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा सरकार पैसे भेजती है, लेकिन आम आदमी की जेब तक बहुत कम पैसा पहुंचता है. लेकिन मोदी सरकार ने ऐसी व्यवस्था लागू की. किसान और आम आदमी के बैंक खाते में अब सीधे पैसे पहुंच रहे हैं. देश में ईमानदार व्यवस्था लागू हो रही है. 


जल जीवन मिशन से मिली लोगों को राहत- गोयल


29 लाख करोड़ रुपए बैंक खातों में लोगों के पहुंचे हैं. देश में 11 करोड़ से ज्यादा शौचालय बने 60 लाख लोगों को निशुल्क इलाज मिला. तो जल जीवन मिशन में लोगों को राहत मिली. लेकिन राजस्थान की सरकार जल जीवन मिशन योजना में गड़बड़ी कर रही है. केंद्र सरकार की तरफ से करोड़ों रुपए का बजट राज्य सरकार को दिया गया. लेकिन सरकार जल जीवन मिशन दूसरा में लापरवाही बरत रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी समस्याओं की जड़ प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरी तरह से फेल हैं. राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है. इस भ्रष्टाचार में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्री व विधायक शामिल हैं. इसीलिए एड़ी की कार्रवाई से मुख्यमंत्री व नेता डरे हुए हैं.


Reporter- Kamlesh Joshi


यह भी पढ़ें-


Ajmer: राजस्थान में दादा की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने मसूदा पहुंचा पोता


 जल जीवन मिशन की रैकिंग पर उठे सवाल, अन्य राज्यों की अपेक्षा कौन से नंबर पर है राजस्थान...?