Alwar: अरावली विहार थाना पुलिस ने टाइगर कॉलोनी में एक हफ्ते पूर्व हुई महिला की हत्या मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है. सीओ अमित कुमार ने बताया कि आरोपियों ने ब्याज पर रकम नहीं चुका पाने के चलते महिला की गला दबाकर हत्या कर दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

18 फरवरी को अरावली विहार थाना क्षेत्र की टाइगर कॉलोनी में एक 55 वर्षीय महिला की गला दबा कर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद आरोपी महिला को कमरे में बन्द कर बाहर से ताला लगा गए थे. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी आनन्द शर्मा भी मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी जुटाई. 


एसएचओ जहीर अब्बास ने बताया कि महिला ब्याज के पैसे चलाने का काम करती थी. मृतका बत्तो देवी की हत्या के बाद एसपी के निर्देश पर विशेष टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. जिसमें 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. संदिग्धों पर निगरानी रखी गयी.उसके बाद 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने हत्या करना कबूल लिया.


पुलिस ने इस मामले में बगड़ राजपूत निवासी उमराव प्रजापत एवं नंगली मेघा निवासी संजय जांगिड़ को गिरफ्तार किया है. संजय जांगिड़ इस महिला के गांव का ही है और यह दोनों इस महिला से ब्याज पर पैसे लेते थे और लोगों को भी ब्याज पर पैसे दिलवाते थे. उमराव की तरफ करीब 4 लाख का कर्जा था जबकि संजय पर सवा लाख रुपए का कर्ज था. जिससे मुक्ति के लिए दोनों ने इस महिला की हत्या कर दी. आरोपियों ने पहले भी दो बार हत्या करने के प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी