Rajasthan News: अलवर के राजगढ़ थाना अंतर्गत पाटन के पास में डेढ़ माह की गर्भवती महिला होली खेलने के दौरान पैर फिसलने से नीचे गिर गई, जिससे उसे अंदरूनी चोट आई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद घायाल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में पीहर पक्ष वालों का कोई बयान सामने नहीं आया है. यहां तक की उन्होंने ससुराल पक्ष वालों के साथ जिला अस्पताल में मारपीट भी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैर फिसलने गर्भवती महिला की हुई मौत 
मृतका के पति अजय मुरारी ने बताया वह राजगढ़ थाना अंतर्गत बालावास के रहने वाले हैं. और उसकी पत्नी रजवंती पाटन की बास की रहने वाली है. 2021 में उनकी शादी हुई थी. उनकी एक छोटी बच्ची है और मृतका का रजवंती डेढ़ माह की गर्भवती थी. होली के दिन रजवंती अपने घर गई हुई थी, तभी उसका पैर फिसलने की वजह से वह नीचे गिर गई और उसके पेट पर गंभीर चोट आई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर अलवर के जिला अस्पताल आए, जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


शव देने से पहले पीहर पक्ष वालों ने मांगे पैसे
जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना पर ससुराल पक्ष वाले भी मौके पर पहुंचे, लेकिन परिजनों ने उनके साथ जिला अस्पताल में मारपीट की और उन पर यह आरोप लगाया कि पहले मुझे 50000 दो जो मैंने अपनी बेटी के इलाज के लिए लगाए हैं. इसके बाद डेड बॉडी मिलेगी. इसी के साथ जिला अस्पताल में गहमागहमी का माहौल रहा. यहां तक की पीहर पक्ष वालों ने प्राइवेट एंबुलेंस में डेड बॉडी जिला अस्पताल से लेकर चले गए थे, लेकिन आधे रास्ते से वापस वह डेड बॉडी को जिला अस्पताल में लेकर आए. फिलहाल, पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम कराकर शव को ससुराल पक्ष वालों को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan News: कर भवन पहुंचे सीएस सुधांश पंत, टारगेट पूरा करने की दी नसीहत, पढ़ें..