Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले के रैणी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदार के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला रैणी पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. युवती BA प्रथम वर्ष की छात्रा है. वहीं, रिश्तेदार पर दो साल से पीड़िता का देह शोषण करने का आरोप है. पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर रैणी पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. बता दें कि इस पूरे मामले की जांच डीएसपी राजगढ़ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी 
रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि रैणी थाना क्षेत्र की एक गांव की पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है कि 22 अप्रैल 2022 को घर में शादी थी. शादी में आरोपी रिश्तेदार भी शामिल हुआ. आरोपी ने पीड़िता के घर पर स्नान करते वक्त अश्लील वीडियो बना लिया. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीडिता से कई बार पीड़िता के घर पर ही दुष्कर्म किया तथा धमकी दी कि इस घटना के बारे में किसी को कुछ बताया तो तेरे भाई को जान से मार दूंगा. 


जबरदस्ती कार में बैठा पीड़िता का किया अपहरण 
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 09 अप्रैल 2024 को अपने घर से कॉलेज जा रही थी. तब आरोपी व उसके साथ एक और व्यक्ति ने रास्ते में जबरदस्ती कार में पटक कर अपहरण कर के ले गए तथा कार में ही जबरदस्ती कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिससे पीड़िता को चक्कर आ गए और पीड़िता बेहोश हो गई. जब होश आया तो आरोपी पीड़िता को गाजियाबाद दिल्ली लेकर गए, जहां पर कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाए थे. इसके बाद उसी दिन गाजियाबाद से रात्रि को जयपुर लेकर आ गया. जान से मारने की धमकी देकर आरोपी अपने साथ होटल में ले गया, जहां पर आरोपी ने कई बार बलात्कार किया. 25 अप्रैल को 2024 को आरोपी कमरे में बंद कर चला गया. तब आरोपी का फोन गलती से कमरे पर रहने पर पीड़िता ने अपने पिता को फोन कर सारी घटना बताई. पीड़िता के घरवाले सूचना पर पीड़िता के पास पहुंचे और जयपुर से लेकर आ गए.


ये भी पढ़ें- राम सबके साथ करते हैं न्याय..! चुनाव में BJP को मिली शिकस्त पर RSS के इंद्रेश का तंज