राम सबके साथ करते हैं न्याय...! लोकसभा चुनाव में BJP को मिली शिकस्त पर RSS के इंद्रेश का तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2292409

राम सबके साथ करते हैं न्याय...! लोकसभा चुनाव में BJP को मिली शिकस्त पर RSS के इंद्रेश का तंज

Jaipur News: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर जोरदार तंज कसा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अहंकार ने बीजेपी को 241 पर रोका. राम सबके साथ न्याय करते है. 

 

RSS member Indresh Kumar

Rajasthan Politics: आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत के बयान के बाद अब संघ के दूसरे नेता भी बीजेपी की हार और नेताओं के अहंकार पर खुलकर सवाल उठाने लगे हैं. जयपुर आए आरएसएस के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने अब बीजेपी की हार के पीछे उसके अहंकार को कारण बताते हुए तंज कसा है. इंद्रेश कुमार ने कहा कि राम सबसे साथ न्याय करते है. 2024 के लोकसभा चुनाव को ही देख लीजिए, जिन्होने राम की भक्ति की, लेकिन उनमें धीरे-धीरे अहंकार आ गया. उस पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी घोषित कर दिया, लेकिन जो उसको पूर्ण हक मिलना चाहिए, जो शक्ति मिलनी चाहिए, वो भगवान ने अहंकार के कारण रोक दी. 

विपक्ष पर भी जोरदार हमला बोला
इंद्रेश कुमार ने इशारों में विपक्षी पार्टियों पर भी जोरदार हमला बोला. इंद्रेश कुमार ने कहा, जिन्होंने राम का विरोध किया, उन्हें बिल्कुल भी शक्ति नहीं दी. उनमें से किसी को भी शक्ति नहीं दी. सब मिलकर भी नम्बर-1 नहीं बने, नम्बर - 2 पर खड़े रह गए. इसलिए प्रभु का न्याय विचित्र नहीं है, सत्य है, बड़ा आनंददायक है. इंद्रेश कुमार ने कहा कि जिस पार्टी ने भक्ति की, अहंकार आया, उस पार्टी को 241 पर रोक दिया, पर सबसे बड़ी बना दिया. वहीं जिनके राम के प्रति आस्था नहीं थी, अश्रद्धा थी. उन सबको मिलकर 234 पर रोक दिया. कहा- तुम्हारी अनास्था का यही दंड तुमको है कि तुम सफल नहीं हो सकते. 

लल्लू ने जुल्म किए तो रामजी ने 5 साल का दिया विश्राम 
अयोध्या में बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह की हार पर भी इंद्रेश कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि जो राम की भक्ति करे, फिर अहंकार करे. जो राम का विरोध करे उसका अकल्याण अपने आप हो गया. लल्लू सिंह ने जनता पर जुल्म किए थे, तो राम जी ने कहा कि 5 साल आराम करो, अगली बार देख लेंगे. राम भेदभाव नहीं करते है, राम सज़ा नहीं देते है. राम किसी का बिगाड़ नहीं करवाते है. राम सबको न्याय देते हैं, देते रहेंगे, और देते रहे थे. राम सदा न्याय प्रिय थे और रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: किरोड़ी लाल के बयान पर कांग्रेस ने ली चुटकी, लिखा- टूटे वचन...पर कुर्सी बचाने की ठानी!

Trending news