Alwar News: राजस्थान के अलवर के गोविन्दगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ में डॉक्टर के द्वारा नर्सिंग कर्मी को जूता फेंक कर मारने का मामला सामने आया है. विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सैकड़ों की संख्या में तमाशा बिन भीड़ जमा हो गई. नर्सिंग कर्मी ने अपनी परिजनों को सूचना की तो परिजन भी सीएससी में पहुंच गए. चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर नर्सिंग कर्मियों के द्वारा ज्ञापन सौंपा. नर्सिंग कर्मी सुनील वर्मा, रूपक शर्मा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी मंगतू राम चौधरी को ज्ञापन सौंपते हुए आरोप लगाया कि नर्सिंग कर्मी सुनील वार्ड में मॉर्निंग ड्यूटी कर रहा था.


मरीजों की संख्या अधिक थी. तभी डॉक्टर सुनील कुमार वर्मा के द्वारा फोन कर मुझे बुलाया गया. नर्सिंग कर्मी ने डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये मरीज से 100 ले रहा था. मुझे डॉक्टर के द्वारा मां बहन की गालियां दी. उसके बाद जूता फेंक कर मुझे मारा. नर्सिंग कर्मियों ने डॉक्टर के खिलाफ अनुसात्मक कार्रवाई करने की मांग की है. वही प्रत्यक्षदर्शीओ ने बताया कि डॉक्टर ने मरीज को देखने के बाद जनरल वार्ड में बोतल लगाने के लिए भेजा था.


मरीज डॉक्टर के पास वापस आया और कहा कि जनरल वार्ड का नर्सिंग कर्मी सुनील बोतल नहीं लग रहा है. इसके बाद डॉक्टर के द्वारा नर्सिंग कर्मी को बुलाया और जूता फेंक कर मारा इसके बाद विवाद बढ़ गया.