Tijara, Alwar News: राजस्थान के अलवर के तिजारा कृषि उपज मंडी को वर्तमान सरकार के कार्यकाल में तिजारा विधायक संदीप यादव के प्रयासों से स्वतंत्रत मंडी का दर्जा मिलने के बाद मंडी अध्यक्ष के प्रथम चुनाव का आयोजन निर्वाचन अधिकारी महेंद्र सिंह यादव की उपस्थिति में संपन्न हुआ है. सर्वप्रथम कृषि उपज मंडी तिजारा में विधायक संदीप यादव की अनुशंसा से राज्य सरकार के द्वारा मनोनीत किए गए 11 सदस्यों को शपथ दिलाई गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृषि उपज मंडी के मनोनीत पार्षद गणों को शपथ लेने के बाद विधायक ने रायसुमारी करके सरजीत सिंह ने नामांकन पत्र भरा, जिसके बाद समस्त मंडी सदस्यों की सर्वसम्मति से सरजीत सिंह को निर्विरोध कृषि उपज मंडी तिजारा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इस दौरान मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया गया. इसके साथ ही कस्बे के लोगों ने अध्यक्ष का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया.


यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : मलारनाडूंगर में 15 बीघा खेत में होगा राहुल गांधी का बसेरा, किसानों ने कहा मुआवजा नहीं तो जमीन नहीं


इस दौरान नगर परिषद भिवाड़ी सभापति शीशराम तंवर, नगर पालिका तिजारा सभापति झब्बूराम सैनी, टपूकड़ा चेयरमैन प्रतिनिधि रमेश गर्ग, तिजारा वाईस चेयरमैन हरीश सिंह, अजय यादव, मोहर सिंह नरसी, शास्त्री रतिराम, हरपाल, विनोद, हेतराम, उप प्रधान दयाराम, सरपंच रोकी, मुन्नी गुर्जर, जेपी यादव, नरेश यादव, मंगतूराम यादव, नितिन जैन सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


खबरें और भी हैं...


फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला


नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव


सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !