Rajasthan News: कोटा उत्तर विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री शांतिलाल धारीवाल एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. अलवर में मीडिया ने धारीवाल के ''राजस्थान मर्दों का प्रदेश'' बयान को लेकर धारीवाल से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं तो आज भी कहता हूं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. इसमें क्या है... यहां बड़े-बड़े सूरमा पैदा हुए हैं. मर्दों का प्रदेश नहीं कहूं तो क्या कहूं. आखिर बीजेपी के नेता मुझसे क्या कहलवाना चाहते हैं. वहीं, उन्होंने भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये भजन-कीर्तन करने वाली कंपनी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पावर देने वाले की ही पावर कम हो गई- धारीवाल
शांति धारीवाल ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा अलग विषय है. पिछले 8 महीने में प्रदेश की जनता ने देख लिया कि बीजेपी के राज में महिलाओं की कितनी सुरक्षा है. मीडिया ने पूछा कि बीजेपी नेता वसुंधरा राजे, राजेंद्र राठौड़ समेत अन्य नेताओं के पावर में नहीं होने से क्या समझ रहे हैं आप ? इस पर धारीवाल ने कहा कि बीजेपी में पावर देने वाला कौन है? देने वाले की ही पावर कम हो गई. इस कारण पावर कहां से देंगे.



कांग्रेस मजबूत, बीजेपी के पास कोई प्लान नहीं- धारीवाल
प्रदेश में 7 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर धारीवाल ने कहा कि कांग्रेस तो अच्छी पोजीशन में है. आगे 7 विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव होंगे. देख लेना कांग्रेस तो बहुत मजबूत है. लेकिन मौजूदा बीजेपी सरकार के पास करने को कुछ नहीं है. इनके पास कोई विजन नहीं है और न कोई प्लान है. ये भजन कीर्तन करने वाली कंपनी है. मीडिया ने सवाल पूछा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के कहने के बाद प्रदेश में बड़े स्तर पर तबादले किए गए. इस पर धारीवाल बोले कि मदन राठौड़ तो प्रदेश अध्यक्ष हैं. उनको क्या लेना देना इन बातों से. सरकार का कोई प्रतिनिधि कहे तो बात है.



दरअसल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और धारीवाल बुधवार को दिवंगत रामगढ़ विधायक जुबेर खान के निधन पर श्रद्धांजलि देने आए थे. इस दौरान जोशी ने कहा कि जुबेर खान वरिष्ठ नेता थे. अब वे राजनीति के शिखर की ओर पहुंच रहे थे. लेकिन अब हमारे बीच में नहीं रहे. इसका सबको दुख है. इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बयान दिए.



रिपोर्टर- स्वदेश कपिल


ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर सक्रिय हुआ मानसून ! जयपुर समेत इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!