Alwar News: अलवर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में बीती रात 3 चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने एक ही रात में एएसआई के मकान सहित इलाके के 3 घरों को अपना निशाना बनाया.इनमें से एक सुने घर से चोर गैस चूल्हा, सिलेंडर व पानी की मोटर सहित अन्य घरेलू सामान चोरी कर ले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं अन्य 2 घर में चोरों को सफलता हाथ न लगी. चोरी करते वक्त मकान मालिक के जगने के कारण शोर मच गया .लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एक चोर को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. वही अंधेरे का फायदा उठाकर दो अन्य चोर फरार हो गए.


बुध विहार निवासी पीड़ित विनोद कुमार ने बताया रात्रि करीब 10 से 11 के बीच तीन चोरों ने इलाके के तीन मकान को अपना निशाना बनाया. जिनमें से दौसा पोस्टेड एएसआई के सूने मकान से चोरों ने गैस चूल्हा, सिलेंडर, पानी की मोटर सहित अन्य घरेलू सामान पर हाथ साफ कर दिया. वहीं दूसरे मकान का ताला तोड़ दिया लेकिन कुछ हाथ ना लगा. जिसके बाद चोर उनके घर से साइकिल चुराने लगे. बेटी चोरों को देखकर चिल्लाई. चोर भागने लगे के तभी मोहल्ले वासियों ने एक चोर को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. 


वहीं दो अन्य कर मौका पाकर फरार हो गए. घटना को लेकर पुलिस को भी सूचना दी गई. इधर, एक ही रात में 3 घरों में चोरी की घटना के बाद लोगों द्वारा पुलिस की गश्त व्यवस्था पर भी सवाल उठाए जा रहे है.