Alwar News: कोटकासिम के जकोपुर के आसपास टाइगर के पग मार्ग मिलने से इलाके में टाइगर के होने पुष्टि हुई है. अभी जखोपुर गांव के बाजरे के खेतो में टाइगर के तलाश के लिए लगातार रेस्क्यू टीम लगी हुई है. पिछले कई दिनों से टाइगर कभी हरियाणा तो कभी राजस्थान की सीमा में देखा जा रहा है.


 

कई दिनों के बाद भी रेस्क्यू टीम टाइगर को रेस्क्यू नहीं कर पाई है, टाइगर की कोटकासिम इलाके में होने की जानकारी के बाद इलाके में लोग दहशत के माहौल में जी रहे है. उधर जखोपुर गांव के काफी तादाद में ग्रामीण भी टीम के साथ खेतों में टाइगर के रेस्क्यू का प्रयास करने में टीम की मदद के लिए मौके पर मौजूद है.

 

बताया जा रहा है की इस टाइगर ने करीब 10 दिन पहले ही मुंडावर इलाके में करीब 6 से 7 लोगो को घायल किया था. अभी मौके की बात करे तो इस समय कोटकासिम एसडीएम कोटकासिम थाना पुलिस मौके पर मौजूद है और सब विभाग की टीम लगातार ड्रोन की मदद से टाइगर को देखा जा रहा है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!