Alwar: अलवर में एक चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मंडी में लगे कैमरे ने पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आसपास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Marriage Certificate Rules: शादी के बंधन में बंधने से पहले जान लें ये नियम, किन लोगों का नहीं बनता है मैरिज सर्टिफिकेट?

राजस्थान के अलवर में नन्हे छोर की बड़ी वारदात 
राजस्थान के अलवर में एक आश्चर्यकारी चोरी की घटना सामने आई है, जिसमें दो बच्चों ने एक दुकानदार का नोटों से भरा बैग पार कर दिया. इस बैग में लगभग एक लाख रुपये की नगदी थी. यह घटना इतनी चौंकाने वाली है कि सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी बच्चों की तलाश की जा रही है.


मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है. पुलिस आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है.



ये भी पढ़ें-Dussehra 2024: राजस्थान का वो गांव जहां रावण दहन से पहले गोलियों से किया जाता है छलनी, दशानन की सेना पर भी चलाई जाती है ताबड़तोड़ गोलियां

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
राजगढ़ सब्जी मंडी में आड़त का काम करने वाले पीड़ित दुकानदार गंगासहाय सैन ने घटना के बारे में बताया कि जब वह और उनका साथी हिसाब-किताब कर रहे थे, तभी दो बच्चे उनके पास आए. एक बच्चा उन्हें बातचीत में उलझाने लगा, जबकि दूसरा बच्चा चुपचाप उनके पास रखा बैग लेकर फरार हो गया. इस तरह बच्चों ने अपनी चतुराई से दुकानदार को ठग लिया. जब गंगासहाय ने अपने बैग की ओर ध्यान दिया, तो उन्हें पता चला कि वह गायब हो गया था. तत्काल आसपास के क्षेत्र में बैग की तलाश की गई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद, उन्होंने पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, जिसमें दो बच्चे बैग लेकर भागते हुए दिखाई दिए. यह देखकर गंगासहाय को पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है और बच्चों ने ही उनका बैग चोरी किया है.


<iframe frameborder="0" height="444" scrolling="no" src="https://zeenews.india.com/hindi/web-stories/india/rajasthan/say-goodbye-to-negative-thoughts-effective-strategies-for-a-positive-mindset/2465763" width="333"></iframe>


ये भी पढ़ें- Barmer News: बाड़मेर में सूअरों की नीलामी में टीना डाबी का बड़ा दांव!, जानें क्यों कर रहीं ऐसा?

CCTV में कैद हुआ वारदात
सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना के बाद पीड़ित दुकानदार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और फुटेज की जांच शुरू कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस के अनुसार, इस तरह की वारदात अक्सर बाहरी गैंग द्वारा अंजाम दी जाती है, जो शादी समारोहों में सक्रिय रहते हैं और मौका देखकर पैसों और जेवरात से भरे बैग चुराने में माहिर होते हैं. ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!