Tijara, Alwar: चौपांकी औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार शाम 6:30 बजे एक निर्माणाधीन कंपनी का लेंटर भरभरा कर गिर गया जिससे उस पर काम कर रहे 4 मजदूर दब गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल मजदूरों को आनन-फानन में ही भिवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. जिस समय लेंटर गिरा उस समय साइट पर करीब 7 से 8 मजदूर काम कर रहे थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिवाड़ी के चौपांकी औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार शाम को निर्माणाधीन कंपनी का लेंटर गिरने से 4 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन में भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. जिस समय लेंटर गिरा उस समय करीब 7 से 8 मजदूर छत पर काम कर रहे थे तभी अचानक जोर से आवाज आई और लेंटर भरभरा कर गिर पड़ा जिसमें 4 मजदूर दब गए और उनको गंभीर चोटें आई हैं.


ये भी पढ़ें- Sikar news: आखिर किन मांगों को लेकर लगा रहे है बहरोड़ विधायक पाटन में दौड़, जानिए वजह


थाना अधिकारी नंदलाल सिंह जांगिड़ ने बताया कि चौपांकी औद्योगिक क्षेत्र में टाइटन कंपनी में लेंटर डालने का काम चल रहा था अचानक किसी कारण से लेंटर भरभरा कर गिर गया और उसमें एमपी दमोई के रहने वाले बच्चन 18 पुत्र सेवक राम, बुचबिहार पश्चिम बंगाल के रहने वाले राहुल 19 पुत्र अनवर मुसलमान, यासीन 24 पुत्र मोहम्मद हुसैन, मुस्तफा 23 पुत्र गोकुल घायल हो गए.


ये भी पढ़ें- नमो वॉलंटियर्स कार्यशाला, चुनाव में बीजेपी के लिए गेम चेंजर साबित होगी यह स्कीम- सतीश पूनिया


पुलिस ने मौके पर जाकर पूरे घटनाक्रम का मौका मुआयना किया और पूरी जानकारी जुटाई तो वही निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए चारों ही मजदूरों से मिलकर घटना के बारे में पूरी जानकारी ली, चारों ही घायल मजदूरों का इलाज कराया जा रहा है. थाना अधिकारी ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं आई है मजदूरों की तरफ से अगर मामला दर्ज करवाया जाता है तो रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल चारों ही मजदूरो की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.
ये भी पढ़ें-  जयपुर में निकाली शाकाहार और नशा मुक्त रैली, पैदल चलकर लोगों से की अपील