Sikar news: आखिर किन मांगों को लेकर लगा रहे है बहरोड़ विधायक पाटन में दौड़, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1641717

Sikar news: आखिर किन मांगों को लेकर लगा रहे है बहरोड़ विधायक पाटन में दौड़, जानिए वजह

Sikar news: 14 सूत्रीय मांगों को लेकर पाटन बस स्टैंड से तहसील कार्यालय तक लगाई दौड़. बलजीत यादव 200 विधानसभाओं में अपनी मांगों को लेकर लगा रहे हैं दौड़. इस दौरान बलजीत यादव का जगह-जगह साफा माला पहनाकर स्वागत किया गया.

Sikar news: आखिर किन मांगों को लेकर लगा रहे है बहरोड़ विधायक पाटन में दौड़, जानिए वजह

Sikar news: सीकर जिले के नीमका थाना इलाके के पाटन में बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने अपनी 14 सूत्रीय मांगों को लेकर पाटन में काले कपड़े पहन कर अपने समर्थकों के साथ दौड़ लगाई. विधायक बलजीत यादव ने पाटन बस स्टैंड पर सभा को संबोधित करने के बाद बस स्टैंड से तहसील कार्यालय तक काले कपड़े पहन कर अपने समर्थकों के साथ दौड़ लगाई इस दौरान बलजीत यादव का जगह-जगह साफा माला पहनाकर स्वागत किया गया. 

विधायक यादव ने कहा कि एक साल पहले अपनी मांगो को लेकर जयपुर में सूर्य उदय होने से सूर्य अस्त होने तक दौड़ा उस समय मुख्यमंत्री ने उन्हें वचन दिया था कि उनकी मांगों को पूरा करेंगे, उसी शर्त पर उन्होंने राज्यसभा का वोट भी दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान मे सरकारी नौकरियां के जो पेपर लीक में शामिल है उन पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. ऐसे लोगों को जब तक एनकाउंटर में नहीं उड़ाया जायेगा तब तक पेपर लीक के मामले रुकेंगे नहीं. इसके साथ ही किसानों को फसल का पूरे पूरे दाम मिले और जिस लेवल की परीक्षा हो उसी लेवल का प्रश्न पत्र दें.

ये भी पढ़ें- नमो वॉलंटियर्स कार्यशाला, चुनाव में बीजेपी के लिए गेम चेंजर साबित होगी यह स्कीम- सतीश पूनिया

 

सेना में भर्ती पहले के जैसे हो. भ्रष्टाचार पर लगाम लगे सरकारी स्कूलों की दशा सुधरे और जो फीस नहीं दे सके उनके लिए निशुल्क कोचिंग हर विधानसभा में सरकार खोलें. उन्होंने कहा कि इन सभी मांगों को लेकर उन्होंने विधानसभा में संकल्प लिया था सरकार की तरफ से यह मांगे पूरी नहीं हुई तो 200 विधानसभाओं में जाकर काले कपड़े पहन कर विरोध मैं दोड़ कर जनता को जागरूक करूंगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 8 अप्रैल को वह नीमकाथाना विधानसभा में दौड़ लगाएंगे उन्होंने कहा कि इतनी संख्या में जो पाटन के लोगों का समर्थन मिला है इस बात का प्रमाण है कि यह मांगे केवल बलजीत यादव की बल्कि पूरे 36 बिरादरी के बेरोजगार युवाओं की है. 

ये भी पढ़ें- जयपुर में निकाली शाकाहार और नशा मुक्त रैली, पैदल चलकर लोगों से की अपील

 

इस दौरान समाजवादी पार्टी प्रदेश महासचिव रामरतन यादव, आम आदमी प्रदेश महासचिव महेंद्र मांड्या, नेता प्रतिपक्ष सुरेश यादव, पूर्व पंचायत समिति सदस्य कैलाश यादव हवलदार, रतिराम यादव घासीपुरा, दलपतपुरा सरपंच बलराम गुर्जर, पाटन सरपंच मनोज चौधरी,उमराव यादव, धर्मपाल यादव, सुंडा राम यादव, सहित सैकड़ों लोगों ने माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया.

Trending news