Rajasthan News: हाल ही में, शहर के हनुमान सर्किल स्थित ट्रांसपोर्ट ऑफिस में एक युवक के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया था, और अब अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित अनुराग पाठक के साथ इस घटना को ट्रांसपोर्ट ऑफिस में अंजाम दिया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर शहर में एक युवक ने कुछ लोगो के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था .जिसको लेकर अरावली विहार पुलिस थाने ने कल 4 लोगो को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अरावली विहार थाने में मामला दर्ज कराया गया था .जिस दौरान मारपीट की एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसको लेके पीड़ित ने तीन -चार युवकों के खिलाफ मारपीट ,जबरन कलमा पढ़ाने को लेकर व 20 हजार रुपये देने का दवाब बनाने का मुकदमा दर्ज किया गया . अरावली विहार पुलिस ने एक युवक को शनिवार देर शाम शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया था. जिससे पूछताछ के बाद पता किया गया कि आखिर युवक के साथ किस किसने ओर कहा मारपीट की है.


 



पुलिस ने एक टीम घटित कर आगामी कार्यवाही में जुट गई. थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया की वीडियो हनुमान सर्किल के पास ट्रांसपोर्ट कम्पनी के ऑफिस का बताया गया है. जब वहा स्थित दुकान के मालिक से पूछताछ में पता लगा कि जिस युवक से मारपीट की वीडियो है. उसमें मूंगस्का जनता कॉलोनी निवासी अनुराग पाठक पुत्र जितेंद्र कुमार पाठक से मारपीट की जा रही. ओर जो इस वीडियो में युवक के साथ मारपीट कर रहे है. वह आशिफ ओर सोहिल खान है. जिसके बाद पुलिस के दुवारा कार्यवाही करते हुए 4 लोगो को गिरफ्तार किया. जिनके नाम क्रमसः दुकान मालिक मुबीन, मारपीट करने वाले युवक आशिफ़ ,सोहिल खान और जिसने वीडियो बनाया और वायरल किया राजा नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया. अभी पुलिस आगामी जांच पड़ताल में जुटी है.



ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में L vs D गैंग, अंडर वर्ल्‍ड की जगह लेना चाह रहा लॉरेंस बिश्‍नाई?


ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान सरकार को चूना लगाने वाली लड़कियों का पर्दाफाश, सरकारी नौकरी ने लिए झूठा विधवा प्रमाण पत्र आवेदान


ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की बू, हर एंगल से जांच  कर रही मुंबई पुलिस


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!