Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में इन दिनों पानी की समस्या विकराल बनी हुई है. जिसके तहत अलवर शहर वासियों को पानी के लिए परेशान होना पड़ता है. शनिवार को शहर के चूड़ी मार्केट में स्थानीय लोगों द्वारा पानी के लिए विरोध प्रकट किया गया और जाम लगाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर में कवि सम्मेलन का आयोजन, कृषि मंत्री किरोड़ी लाल...



इसके एक दिन बाद रविवार को कुछ स्थानीय लोग पार्षद के घर पर वार्ता के लिए पहुंचे. उनका आरोप है कि एक दिन पूर्व अपनी समस्या अवगत कराने वाले एक स्थानीय व्यक्ति को पार्षद द्वारा फोन कर धमकाया गया. इसके बाद रविवार दोपहर को स्थानीय लोग पार्षद के घर पहुंचे. लेकिन पार्षद घर पर नहीं मिले. स्थानीय लोगों का आरोप है कि लोगों को देखकर पार्षद की पत्नी ने पुलिस को मौके पर बुला लिया और वे वहां से अपने दूसरे मकान पर चले गए. 


 



जब से धर्मपाल पार्षद बने हैं. तब से वह एक दिन भी अपने घर से निकल कर वार्ड वासियों से नहीं मिले. पार्षद धर्मपाल झूठ बोलते हैं कि उन्होंने अपने क्षेत्र में पानी की सप्लाई टैंकरों के माध्यम से पूरी की. जबकि एक भी टैंकर पार्षद द्वारा क्षेत्र में नहीं मंगाया गया. उन्होंने बताया कि एक तो पार्षद की ओर से पानी की समस्या को दुरुस्त नहीं कराया जा रहा. 


 



दूसरा धमकी देकर लोगों को डराया जा रहा है. जनता यह सहन नहीं करेगी. एक दिन पूर्व भी पार्षद ने पुलिस को बुलाकर जाम खुलवाने की कोशिश की. वहीं कोतवाली के पुलिसकर्मी पार्षद के घर पहुंचे. लोगों से कोतवाली थाने में आकर शिकायत देने की बात करते नजर आए.