Alwar: कस्बे की कृषि उपज मंडी में एक व्यापारी की दुकान से एक युवक फर्जी किसान बनकर 50 हजार की ठगी करके ले गया. युवक की यह कारस्तानी दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई. लेकिन, युवक की पहचान नहीं हो पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार को अनाज मंडी में राजेश पथैना वाले की दुकान संख्या 78 पर सरसों की एक ट्रॉली नवलपुरा (भुसावर) से आई. दुकान के फड़ पर सरसों बिकने के लिए लगा दी गई. कुछ देर बाद दुकान पर एक युवक बैठकर मुनीम से बोला कि उसकी सरसों आपके फड़ पर रखी हुई है. उसे बाजार के काम के लिए पचास हजार रुपए की जरूरत है. सरसों बिकने के बाद पैसे काट लेना. मुनीम ने युवक को 50 हजार कैश एडवांस दे दिए. शाम को सरसों बिकने के बाद एक वृद्धा अपनी सरसों का हिसाब मांगा तो मुनीम ने उसके साथ आए युवक को 50 हजार देने की बात कह कर पचास हजार रुपए काट कर हिसाब बता दिया.


वृद्धा ने बताया कि उसके साथ कोई युवक नही आया. मुनीम ने सीसीटीवी फुटेज को दिखाया तो वृद्धा ने बताया यह लड़का रास्ते में खेरली रेल के पास ट्रॉली में बैठा था. लेकिन उसके साथ नहीं था. बात सुनकर मुनीम के होश उड़ गए. युवक की आसपास तलाश की गई. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. दरअसल, युवक रास्ते में बैठकर ट्रॉली के साथ मंडी आया था और दुकान पर कुछ देर ऐसे जताता रहा, जैसे सरसों उसी की है और वृद्धा उसी के साथ है. जिससे मुनीम धोखा खा गया और उसे पैसे एडवांस दे दिए. इस तरह की घटना पूर्व में भी एक व्यापारी के साथ घाट चुकी है. मामले में अभी पुलिस रिपोर्ट नहीं हुई है.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी