Alwar: 12 वर्षों से पदोन्नति की बाट जोह रहे कर सहायकों ने 29 सितंबर से 5 अक्टूबर तक संपूर्ण कार्य बहिष्कार करते हुए विरोध जताने का निर्णय लिया. कर सहायक संघ के अलवर संभाग प्रतिनिधि जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि विभाग में 12 वर्ष से अधिक समय गुजारने के बाद भी कर सहायकों को पदोन्नति का इंतजार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर सहायकों की लंबित मांग यथा समयबद्ध पदोन्नति और ग्रेड पे बढ़ाने के प्रति वाणिज्यिक कर विभाग प्रशासन की अनदेखी के विरोध में मंगलवार से राजस्थान वाणिज्यिक कर सहायक समिती ने दो दिवसीय आंदोलन की शुरूआत की थी, जिसकी कड़ी में विभाग में कार्यरत समस्त कर सहायकों ने काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया.  


राज्य सरकार द्वारा बजट-2022 में विभिन्न सेवाओं में पदोन्नति के संबंध में की गई घोषणा विभाग मे लंबित है. इस संबंध में मुख्य आयुक्त वाणिज्यिक कर विभाग को ज्ञापन दिए जाने के उपरांत भी समिति की उचित मांगों पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है.


स्थिति यह है कि कर सहायक विषम परिस्थितियों में अधिक काम के बोझ तले दबकर काम कर रहे हैं. उन्होनें बताया कि अब भी यदि समिति की उचित मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो अनिश्चित काल तक मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन, शांति मार्च, भूख हड़ताल जैसे सख्त कदम उठाने के लिए बाध्य होना पड़ेगा. 


यह भी पढ़ेंः 


Good News: फेस्टिवल सीजन में मिला गिफ्ट! सिलेंडर हुआ सस्ता


क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो