Rajasthan News: अलवर सदर थाना पुलिस ने जाजोरबास निवासी 28 साल के युवक विशाल यादव की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है. साथ ही आरोपी भुवनेश्वर उर्फ भुत्री मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया. हत्या का कारण आरोपी भुवनेश्वर की भाभी से मृतक के अवैध संबंध होना बताया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हालांकि वारदात में मृतक की प्रेमिका व उसके पति की अभी कोई भूमिका सामने नहीं आई है. वारदात के बारे में मृतक की प्रेमिका को पता नहीं था. पुलिस ने बताया कि ईश्वरसिंह (पुत्र रामजस यादव निवासी जाजोरबास) ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 30 अगस्त की रात करीब 10.15 बजे उसका बेटा विशाल पास में ही कहीं गया था. जो वापस नहीं लौटा. 



रिपोर्ट में बताया गया कि 31 अगस्त को तड़के 3 बजे भुवनेश्वर ने फोन कर बताया कि विशाल गांव के गेट के पास डिवाइडर पर मृत पड़ा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. घटना की सूचना देने वाले आरोपी भुवनेश्वर से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका भाई आर्मी में नौकरी करता है. विशाल के भाभी से अवैध संबंध थे. घटना की रात को विशाल ने उसकी भाभी को फोन किया. उसे इसका पता लग गया था. इस दौरान विशाल उनके घर की ओर घूमता मिला तो  विशाल और आरोपी भुवनेश्वर में मारपीट हुई. झगड़े में विशाल की मौत हो गई. 



पुलिस ने बताया कि घटना को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए शव को गांव के गेट के सामने अलवर-भिवाड़ी मेगा हाईवे के डिवाइडर के बीच पटक दिया गया. इसके बाद उसने विशाल के परिजनों को फोन कर सड़क पर शव पड़ा होने की सूचना आरोपी ने दी. पुलिस ने आरोपी भुवनेश्वर उर्फ भुत्री पुत्र दयाराम मेघवाल निवासी जाजोरबास को गिरफ्तार कर लिया