Nawada Fire Case: 'गरीब जले, मरे-इन्हें क्या?' नवादा कांड में CM नीतीश पर तेजस्वी यादव का जोरदार अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2436521

Nawada Fire Case: 'गरीब जले, मरे-इन्हें क्या?' नवादा कांड में CM नीतीश पर तेजस्वी यादव का जोरदार अटैक

Tejashwi Yadav News: 

तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav On Nawada Case: नवादा में हुए अग्निकांड पर अब राजनीति शुरू हो गई है. नेता-प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है. तेजस्वी ने अपने एक्स अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के राज में बिहार में आग ही आग. उन्होंने आगे लिखा कि नवादा में दलितों के 100 से अधिक घरों में आग लगाई गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेफिक्र, NDA के सहयोगी दल बेख़बर! गरीब जले, मरे-इन्हें क्या? 

बता दें कि नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर कृष्णा नगर में दबंगों ने पुलिस को चुनौती देते हुए महादलित टोला में जमकर तांडव मचाया. कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दबंगों ने पहले तो जमकर फायरिंग की फिर करीब 80 घरों को आग के हवाले कर दिया. इस घटना में कई मवेशी भी जलकर मर गए. काफी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस घटना से गांववालों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- बिहार में अपराधियों का तांडव! समस्तीपुर में कबाड़ कारोबारी की गोली मारकर हत्या

ग्रामीणों ने प्राण बिगहा के नंदू पासवान पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह सैकड़ों लोगों के साथ बुधवार (18 सितंबर) की शाम करीब 7:30 बजे गांव पहुंचा और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं. इस दौरान दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए ग्रामीणों के साथ मारपीट भी की. लोग डर से अपने-अपने घरों के अंदर छिप गए तो बदमाशों ने 80 घरों में आग लगा दी. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले साल नवंबर महीने में भी गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. तब पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया था. उस वक्त गांव वालों को कोर्ट के माध्यम से FIR दर्ज करानी पड़ी थी. इसके बावजूद पुलिस पूरी तरह निष्क्रिय बनी रही जिसका नतीजा है कि आज गांव को आग के हवाले कर दिया गया. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news