Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर में मत्स्य उत्सव का आगाज सुबह साईकिल रैली के साथ किया गया. साइकिल रैली बानसूर के सुभाष चौक से शुरू होकर गुणी वाले हनुमान मंदिर पर पहुंची. जिसमे बानसूर ब्लॉक के सभी अधिकारी, कर्मचारी और एनसीसी कैडेट्स, स्काउट गाइड के छात्र सहित स्वयं सेवी संस्था के सदस्य व निजी शिक्षण संस्थानों के डायरेक्टर शामिल हुए. एसडीएम राहुल सैनी ने बताया कि आज सुबह मत्स्य उत्सव के आगाज के साथ साईकिल रैली निकाली गई. मत्स्य उत्सव में सांस्कृतिक धरोवर व पुरातत्व महत्त्व के लिया ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक किया जायेगा. वहीं मत्स्य उत्सव के आगाज के साथ ही शाम को बानसूर फोर्ट पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद 25 नवंबर को सुबह 7 बजे रन फॉर अलवर के तहत रेस का आयोजन किया जाएगा. वहीं दिन में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. ग्रामीण क्षेत्र में 25 नवंबर की शाम रामपुर कस्बे में मत्स्य उत्सव को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. एसडीएम राहुल सैनी ने बताया कि मत्स्य उत्सव से लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि अपनी पुरातत्विक महत्व और अपनी धरोहर को संजोकर रखें.


इस दौरान साईकिल रैली में एसडीएम राहुल सैनी, तहसीलदार राजेन्द्र मोहन, डीएसपी सुनील जाखड़, बीसीएमओ डॉ. मनोज यादव, शशीकांत बोहरा, विजय यादव, रामगोपाल यादव, गोकुल सैनी, नवीन यादव, सहित एनसीसी कैडेट्स, समाजसेवी संस्था सदस्य, स्पोर्ट्स एकेडमी संचालक, स्वयं सेवी संस्थानों के डायरेक्टर, स्काउट गाइड छात्र मौजूद रहें.


खबरें और भी हैं...


गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात


Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप


पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा