Bansur, Alwar: राजस्थान के अलवर के बानसूर के शाहपुर ग्राम पंचायत कार्यालय में महिला कनिष्ठ सहायक और महिला सरपंच के बीच में जमकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसको लेकर आज दोनों ही पक्षों ने बानसूर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. घटना शाहपुर ग्राम पंचायत कार्यालय में बुधवार शाम की है, जहां कनिष्ठ सहायक और महिला सरपंच के बीच में विवाद हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बानसूर में वहीं महिला कनिष्ठ सहायक ने सरपंच पुत्र के खिलाफ मारपीट और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कराया है और सरपंच ने भी ग्राम पंचायत कार्यालय में रखे जरूरी कागजात फाड़ने, उपकरणों को तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने दोनों ही पक्षों का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सरपंच पुत्र जले सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर कनिष्ठ सहायक रेखा घिलोटिया का ट्रांसफर कर दिया गया था, लेकिन कनिष्ठ सहायक ने स्टे लेकर ग्राम पंचायत कार्यालय पर ही कार्यरत थी.


यह भी पढ़ें - Weight Control Tips: डाइटिंग के चक्कर में न फंसे, तेजी से वजन घटाने के लिए ये 10 टिप्‍स आएंगे काम


कनिष्ठ सहायक रेखा घिलोटिया ने 10 दिन के भीतर ही मेरे ऊपर 4 मामले दर्ज करवा दिए हैं. वहीं मामले की जांच को लेकर पंचायत समिति से सहायक विकास अधिकारी की टीम बुधवार को गई हुई थी. वहीं इसके बाद कनिष्ठ सहायक ने मेरी मां सरपंच लाली देवी को गाली-गलौज करने लगी और अपने परिजनों को बुलाकर सरपंच लाली देवी के साथ मारपीट कर दी और पंचायत कार्यालय में रखे जरूरी कागजात और कंप्यूटर में तोड़फोड़ कर दी.


वहीं आज सरपंच पुत्र जले सिंह यादव सैकड़ों ग्रामीणों के साथ डीएसपी कार्यालय पहुंचे और कनिष्ठ सहायक पर कार्रवाई करने की मांग की. वहीं डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि दोनों ही पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.


Reporter: Jugal Gandhi


खबरें और भी हैं...


देश की सबसे बड़ी पंचायत में किरोड़ी ने उठाया इस बड़े संकट का मुद्दा, कहा- खतरे में हम


Rajasthan : सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अब संसद में भी उठी मांग, कहा- अशोक गहलोत को हटाओ


पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब