Bansur, Alwar: राजस्थान के अलवर के बानसूर में एक बीएड फाइनल ईयर का छात्र मंगलवार को कॉलेज के लिए घर से निकला और रास्ते में ही लापता हो गया. वहीं 24 घंटे होने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे छात्र के लापता होने पर आज सुबह परिजनों ने बानसूर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि विकास पुत्र ओमप्रकाश मीणा निवासी भौराज वाला की ढाणी रामपुर एक प्राईवेट महाविद्यालय बानसूर में बीएड फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था. वहीं छात्र सुबह 8 बजे अपने घर से कॉलेज की कहकर घर से निकला था, लेकिन छात्र कॉलेज नहीं पहुंचा. 


वहीं परिजनों को छात्र के कॉलेज नहीं पहुंचने की सूचना मिली तो परिजनों ने आस-पास और रिश्तेदारों में छात्र की तलाश की, लेकिन छात्र का कोई सुराग नहीं मिला. वहीं आज सुबह छात्र के परिजनों ने बानसूर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है. वहीं डीएसपी ने बताया कि छात्र की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस टीमें छात्र की तलाश में जुटी हुई है, वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया


बता दें कि बानसूर में एक बीएड फाइनल ईयर का छात्र मंगलवार को कॉलेज के फर्मलिए घर से निकला और रास्ते में ही लापता हो गया. वहीं छात्र का 24 घंटे होने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है. वहीं छात्र के लापता होने पर आज सुबह परिजनों ने बानसूर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है.


खबरें और भी हैं...


Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन


Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम


फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी