Tijara: भिवाड़ी पुलिस ने मासूम सी दिखने वाली एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो भिवाड़ी की सड़कों पर टेंपो में सवारी बनकर घूमती है और पलक छपकते ही लोगो की जमा पूंजी पार कर देती है. पुलिस ने 12 मई को हुई 2 लाख की चोरी का खुलासा करते हुए शातिर महिला को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत 12 मई को एक गरीब परिवार पर गिरी गाज के बाद पुलिस ने 20 घंटे के अंतराल में उस परिवार की चोरी हुई रकम को दिलवा दिया. पुलिस ने इस चोरी की वारदात में शामिल बावरिया गिरोह की एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. शातिर महिला भिवाड़ी में टेंपो में सवारी बनकर बैठती थी और बड़ी चालाकी से बेग में चीरा लगाकर रकम या मोबाइल पार कर लेती थी.


ये भी पढ़ें- प्रमोशन नहीं,सीधी भर्ती से हो वाइस प्रिंसिपल की नियुक्ति,वरना लाखों शिक्षक उतरेंगे सड़कों पर


 


भिवाड़ी डीएसपी हरिराम कुमावत ने बताया कि 12 मई की दोपहर को एक परिवार बैंक से 2 लाख रुपये निकाल कर घर जा रहा था. तभी भिवाड़ी मंसा चौक से नीलम चौक के बीच में किसी ने उनके बेग में चीरा लगाकर उनकी बेटी की शादी के लिए जमा की पूरी पूंजी चोरी कर ली. इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सीसीटीवी फुटेज व अन्य तकनीकी का इस्तेमाल करते हुए आरोपी महिला की पहचान टपूकड़ा के मसीत गांव निवासी प्रेम बावर्णी के रूप में की. जिसे रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसके कब्जे से चोरी के 1 लाख 90 हजार रुपये बरामद हुए. वहीं, पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ में लगी हुई है जिससे और भी कई खुलासे होने की संभावना है.


Report- JUGAL KISHOR