Behror: बहरोड़ कस्बे में केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 8 साल पूरे होने पर बहरोड में बीजेपी युवा मोर्चा के तत्वाधान में बाइक रैली निकालकर जश्न मनाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार को आठ साल पूरे होने पर पूरे देश मे कार्यकर्ताओं के द्वारा बाइक रैली निकालने का कार्यक्रम आयोजित किया गया.  


मोदी के केन्द्र में आठ साल पूरे होने पर बहरोड कस्बे के भास्कर नंद जी आश्रम से बाइक रैली की शुरुआत की गई. रैली को हरी झंडी उत्तर जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव और महिला मोर्चा की सदस्य नीलम यादव ने दिखाकर रवाना किया. यह रैली कस्बे के मध्य से होकर मुख्य चौराहे पर उसका समापन किया गया. 


इस रैली में उत्तर जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सहित सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. कार्यक्रम का आरंभ करने से पहले केंद्र नरेंद्र मोदी जी के द्वारा 8 साल में जो विकास कार्य कराए गए हैं, साथ ही जो जनकल्याणकारी योजनाएं उनका लाभ जनता को मिला है, उसको लेकर भी कार्यकर्ताओं को अवगत कराया. 


साथ ही कहा कि 8 साल में केंद्र सरकार के द्वारा और लोगों को कल्याणकारी योजनाएं चलाकर उनको लाभान्वित किया है और आगे भी बीजेपी सरकार इसी तरह की जनकल्याणकारी योजनाएं मोदी जी के नेतृत्व में चलाई जाएंगी और उनका लाभ अधिक से अधिक लोगों को लेना चाहिए. रैली का समापन शहर के मुख्य चौराहे पर किया गया.


Reporter- JUGAL KISHOR


 


यह भी पढे़ं- ज्योतिष: कभी भी हाथों से न गिरने दें ये 3 चीजें, जिंदगी में मिलेगी तरक्की ही तरक्की!


यह भी पढे़ं- लंबे समय की बीमारियों से तुरंत मिलेगा छुटकारा! तुरंत करके देखें ये चार उपाय


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.