Rajasthan Crime: खैरथल जिला कलेक्टर किशोर कुमार की DP (डिस्पले पिक्चर) से आज साइबर ठगों ने उनके अधिकारी और परिचितों को मेसेज के जरिए उनसे पैसे की मांग की. जब जिला कलेक्टर को पता चला तो उन्होंने खैरथल एसपी और भिवाड़ी एसपी को इसकी शिकायत दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस बाद खैरथल एसपी और भिवाड़ी एसपी मामले की जांच में जुट गए. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 



गौरतलब है कि कलेक्टर की फोटो का इस्तेमाल अपराधियों ने पैसे मांगने के लिए किया. ऐसे में राजस्थान की कानून व्यव्स्था पर एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं?



पढ़िए क्राइम की एक और खबर



भिवाड़ी के फेज 3 थाना पुलिस ने एक ऐसी गैंग का खुलासा किया है जिसके मुख्य सरगना के तार पूरे हिंदुस्तान से जुड़े हुए हैं. 



इस गैंग ने ठगी का एक नायाब तरीका अपनाते हुए कई मनी ट्रांसफर वालों को अपना शिकार बनाया हुआ है. गत दिनों भी इस गैंग के 1 आरोपी फरदीन ने फेज 3 थाना अंतर्गत एक मनी ट्रांसफर की दुकान को ठगा था. जिसका मामला दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी फरदीन को चोरी की मोटरसाइकल सहित गिरफ्तार किया है.



पकड़े गए आरोपी के कब्जे से पुलिस को 79 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं. फेज 3 थाना SHO सत्यनारायण गुर्जर की माने तो इस गैंग का मुख्य सरगना असलम हैं जो अलवर जिले के कालियावास गांव से पूरी गैंग को ऑपरेट करता है.