Alwar News: कोरोना काल के दौरान शराब कम बिकने पर शराब व्यापारियों पर जारी पेनल्टीयो समाप्त करने और पूरे प्रदेश भर में हो रही व्यापारियों की चल-अचल सम्पतियों की नीलामी निरस्त करने की मांग को लेकर प्रदेशभर के ठेकेदार अलवर-सिकन्दरा मार्ग स्थित काली पहाड़ी के समीप एकत्रित हुए और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसमे राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा भी शामिल हुए. मीणा ने गहलोत सरकार पर जमकर हल्ला बोला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिकंदरा- राजगढ़ मेगा हाईवे पर भारी संख्या में शराब ठेकेदारों सहित विभिन्न वर्गों के लोगो ने डॉ किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. जहां शराब ठेकेदार कोरोना काल मे शराब कम बिकने पर सरकार द्वारा लगाई जा रही पेनाल्टी को माफ करने की मांग कर रहे है. 


ये भी पढ़ें- 4 साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं का पलटवार, जश्न नहीं, जुल्म ढाह रही गहलोत सरकार


वहीं इसमे डॉक्टर किरोड़ी मीणा के शामिल होने के बाद आंदोलन बड़ा हो गया. डॉक्टर किरोड़ी ने कहा हम एक डेलिकेट दल बनाकर राहुल गांधी से मिलेंगे और गहलोत सरकार द्वारा किये गए वादों को पूरा नहीं किये जाने की बात रखेंगे. डॉ किरोड़ी ने कहा न तो किसानों की कर्ज माफी हुई और न ही बेरोजगारों को भत्ता मिला ना ही नौक. इसके अलावा उन्होंने कहा मेरे साथ कई किसान आये है जिनकी लोन माफ करने की बजाय उनकी जमीनों की कुर्की के आदेश निकाल दिए गए.