Rajasthan News: भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र से 25 किलोमीटर दूर कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर देर रात चलती बस में लग गई आग. हादसा इतना भयानक था की 8 लोगों की जलकर ही मौत हो गई. वहीं 25 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में शुक्रवार देर रात कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर नूंह के तावडू में श्रद्धालुओं से भरी बस में रात करीब डेढ़ बजे आग लग गई. हादसे में 8 लोग जिंदा जल गए. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 25 से अधिक बुरी तरह झुलस गए. इनमें से एक ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया.



घायलों ने बताया है कि बस में 60 लोग सवार थे. ये सभी आपस में रिश्तेदार हैं और पंजाब-चंडीगढ़ के रहने वाले हैं. वे मथुरा-वृंदावन से दर्शन कर लौट रहे थे. चलती बस में आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी. साथ ही खुद भी आग बुझाने का प्रयास किया. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. अभी आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. 


तावडू गांव के रहने वाले कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने बस में आग लगी देखी तो ड्राइवर को आवाज लगाकर रुकने को कहा. लेकिन बस नहीं रुकी. तब मोटरसाइकिल से बस का पीछा किया और ड्राइवर को सूचना दी. तब तक आग काफी फैल चुकी थी.


गांववालों का कहना है कि उन्होंने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया था. पुलिस को भी जानकारी दी थी. तब तक कई लोग बुरी तरह झुलस चुके थे. उनमें से 8 की मौत हो चुकी थी.