Rajgarh-Laxmangarh: रैणी थाना क्षेत्र के ग्राम जामडोली में बुधवार देर शाम जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान एक पक्ष द्वारा बंदूक से फायरिंग की गई जिस पर गोली लगने से दूसरे पक्ष के एक युवक की मौत हो गई. थाना पुलिस द्वारा मृतक का सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जांच कर रहे राजगढ़ थाना प्रभारी विनोद सांवरिया ने बताया कि रैणी थाने के ग्राम जामडोली में एक ही परिवार के चाचा ताऊ के बीच जमीनी विवाद के चलते झगड़ा हो गया, जिसमें हुई फायरिंग के दौरान गोली लगने से 20 वर्षीय युवक सुखदेव मीणा पुत्र भजनलाल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए पुलिस द्वारा सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 


पुलिस द्वारा मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं झगड़े के दौरान हुई मारपीट में मृतक युवक की बहन भी घायल हुई है. मृतक के परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट में 20 नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है. मारपीट करने वाले कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.


Reporter: Jugal Gandhi


यह भी पढ़ें - 


राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ में अज्ञात चोर ने दुकान का तोड़ा ताला, घटना CCTV में हुई कैद


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें