Alwar: अलवर मत्स्य उत्सव के दूसरे दिन इंद्रा गांधी स्टेडियम में एडवेंचर कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमे पैरासेलिंग, हॉट एयर बैलून, जोरबिंग, रॉक क्लिम्बिक और सेंड आर्ट सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया. इस दौरान सभी प्रशासनिक अधिकारी कार्यक्रम में मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा विभिन्न स्कूलों से आए बालको ने हॉट एयर बैलून, जोर बिग पैरा सेलिंग, सेंड आर्ट का लुफ्त उठाया. एडवेंचर कार्यक्रम में प्रशासनिक अधिकारियों ने हॉट एयर बैलून में बैठकर अपनी सेल्फी ली. कार्यक्रम के दौरान पंजाब से आए कलाकारों ने कार्यक्रम में समा बांध दिया. 9:30 शुरू हुआ और शाम को 5 बजे तक आयोजित किया जाएगा.


यह भी पढ़ें - कुक-हेल्परों की चेतावनी- मांग ना मानीं तो राजस्थान की पोषाहार व्यवस्था कर देंगे ठप


उपखंड अधिकारी सोहन सिंह नरूका ने बताया कि चार दिवसीय मत्स्य उत्सव जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किया जा रहा है. उसी श्रृंखला में शुक्रवार को मत्स्य उत्सव के दूसरे दिन इंदिरा गांधी स्टेडियम में एडवेंचर कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सैंड आर्ट, पैरा सेलिंग और हॉट एयर बैलून सहित पुलिस बैंड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रंगारंग प्रस्तुति आयोजित की गई.


उन्होंने अलवर के जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि इस मत्स्य उत्सव को देखने के लिए आएं. उन्होंने कहा कि उत्सव में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी हो साथ ही इस तरह 4 दिवसीय मत्स्य उत्सव आयोजित होने से लोगों में पर्यटन को लेकर काफी जागरुकता आएगी. उन्होंने कहा कि कंपनी बाग में डॉग-शो का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 40 से अधिक नस्ल के डॉग आए हुए हैं.