Alwar News: अलवर एनईबी थाना क्षेत्र के नेमीचंद मार्केट में खाद बीज की दुकान पर अज्ञात कारणों के चलते देर रात आग लग गई.जिससे दुकान में रखा लाखों रुपए का खाद बीज का सामान जलकर राख हो गया. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.जानकारी के अनुसार नेमीचंद मार्केट में स्थित नारंग बीज भंडार की दुकान है जिसमे अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिससे दुकान के अंदर रखा खाद बीज का सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया. खाद बीज संघ जिलाअध्यक्ष नरेश गोयल ने बताया नारंग बीज भंडार के साइड वाली दुकान की छत पर रहने वाले लड़के का आग लगने के कारण दम घुटने लगा जिस पर उसे दुकान में आग लगने का पता चला. जिसकी सूचना उसने तुरंत दुकान मालिक नरेश को दी. सूचना पर दुकान मालिक नरेश गोयल मौके पर पहुंचे तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था.


वहीं, स्थानीय लोगों ने सूचना संबंधित थाना पुलिस व दमकल विभाग को दी सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व दमकल की टीम ने बिना समय गवाएं आग पर काबू पाया लेकिन तब तक लाखों रुपए का खाद बीज का सामान जलकर राख हो गया.


जिलाध्यक्ष ने बताया महीने भर में आग लगने की यह दूसरी घटना है इससे पूर्व भी मार्केट में स्थित गर्ग बीज भंडार पर भी आग लगी थी. उन्होंने कहा यह दोनों घटना असामाजिक तत्वों के द्वारा गठित की गई है. हालांकि आग लगने से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है और आग के कारणों की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan board: राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वीं का टाइम टेबल हुआ जारी, 13 अप्रैल से शुरू होंगे एक्जाम,यहां देखें पूरा अपडेट