Alwar: अलवर में महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति कि ओर से महात्मा गांधी जयंती सप्ताह के अवसर पर पीस मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. मैराथन कंपनी बाग स्थित शहीद स्मारक से प्रारंभ होकर मोती डूंगरी पर समाप्त हुई. इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक हिमांशु शर्मा ने रन फॉर पीस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में प्रेम अमन-चैन भाईचारा का संदेश जाए, इसलिए इस दौड़ का आयोजन जिला मुख्यालय पर किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी भी हुई शामिल


उन्होंने कहा कि हम सभी को शांति एवं अहिंसा के साथ राष्ट्र को प्रगति के पथ पर ले जाने की महती आवश्यकता है. युवा ही देश का भविष्य है, इसलिए सभी युवाओं को आजादी के नायकों के बारे में समझने की आवश्यकता है. इस अवसर पर गांधी कार्यकर्ता सुगन चंद शर्मा, अतुल नाथ योगी, नगेंद्र सिंह, अनिल चुग, ओम प्रकाश सेन, जिला खेल अधिकारी विनोद चौधरी, सबल प्रताप सिंह, विनोद अंजना शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने मैराथन में हिस्सा लिया.


बता दें कि 2 अक्टूबर से जिले में महात्मा गांधी सप्ताह में अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत ही इस पीस मैराथन का आयोजन किया गया था.