Khairthal news: किशनगढ़ बास के गांव बासकृपालनगर में गैस सिलेंडर फटने से युवक 32 वर्षीय युवक गंभीररूप से घायल हो गया, घायल युवक की हालत नाजुक होने पर उसे जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, वही सिलेंडर फटने से पूरा मकान खंडर में तब्दील हो गया, वही खंडर बने मकान के पास बैठी घायल सुरेश जाटव की मां लीला देवी अपने बेटे को घायल होने से टूटे मकान को देखकर आंखो में आसू लेकर घायल के छोटे से बेटे को दूध पिलाती दिखी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल मानसिक तनाव में था
 घायल की मां ने बताया की उसका बेटा सुरेश जाटव मकान के अंदर सोया था, आधी रात में अचानक तेज धमाका हुआ और पूरा मकान गिर गया, छोटे बच्चे को दूध पिलाते हुए बुजुर्ग महिला ने बताया की घायल सुरेश जाटव की पत्नी ग्रह कलेश के चलते करीब दो महीने से बच्चे को छोड़कर चली गई, तभी से घायल मानसिक तनाव में था, अब हालत ये है की दूसरा मकान भी कभी भी गिर सकता है और बेटे की देखरेख के लिए भी कोई नही है. ऐसे में बुजुर्ग महिला के सामने अब दुखो का पहाड़ खड़ा हो गया.



खंडर में तब्दील हुआ घर 
आपको बता दें कि राजस्थान के किशनगढ़ बास के गांव बासकृपालनगर में गैस सिलेंडर फटने एक .32 वर्षीय युवक गंभीररूप से घायल हो गया. जिसका इलाज इस वक्त जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल किया जा रहा है. सिलेंडर फटने की वजह से घर की हालात खंडर में तब्दील हो गया है. 


यह भी पढ़ें:प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भक्तों में दिखा उल्लास, श्री राम के जयकारों से गुजा भीलवाड़ा