Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भक्तों में दिखा उल्लास, श्री राम के जयकारों से गुजा भीलवाड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2073096

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भक्तों में दिखा उल्लास, श्री राम के जयकारों से गुजा भीलवाड़ा

Ram Mandir: अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर भीलवाड़ा भी राममय हो गया . दीपावली की तरह भीलवाड़ा शहर के मुख्य मार्गो को भगवा झंडियों और लाइटिंग से सजाया गया है.जहां भक्तों ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर कार्यक्रम का आनंद लिया .

Ram Mandir

Ram Mandir: अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर भीलवाड़ा भी राममय हो गया . दीपावली की तरह भीलवाड़ा शहर के मुख्य मार्गो को भगवा झंडियों और लाइटिंग से सजाया गया है.

हवन भजन कीर्तन और सुंदरकांड का आयोजन
भीलवाड़ा शहर सहित जिले भर में आज सुबह से ही विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है .शहर की हर गली मोहल्ला और मंदिर में प्रभु राम के जयकारे गूंज रहे हैं . कई स्थानों पर आकर्षक लाइटिंग की गई है तो कई बाजारों को भगवा टेंट और ग़ुब्बारों से सजाया गया है . मंदिरों में आज सुबह से ही प्रभात फेरी हवन भजन कीर्तन और सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया जा रहा है. रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव को देखने के लिए शहर में कई स्थानों पर बड़े-बड़े एलईडी लगाए गए हैं. जहां भक्तों ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर कार्यक्रम का आनंद लिया .

राम के जयकारों से गूंज उठा 
भीलवाड़ा में अभूतपूर्व उत्साह का माहौल है भीलवाड़ा प्रभु श्री राम के जयकारों से गूंज उठा है. गली-गली मोहल्ले मोहल्ले में राम के जयकारे लगे जा रहे हैं तो केसरिया झंडों से सजावट की गई है . इस मौके पर शहर में अनेक स्थानों पर बड़ी संख्या में महिलाओं ने प्रभु श्री राम के जयकारे लगाते हुए भक्ति भजनों पर नृत्य किया युवाओं ने प्रभु राम के जयकारे लगाये.

देवस्थलों पर होगी महाआरती 
आपको बता दें कि भीलवाड़ा  के कई कस्बों में हो रहे धार्मिक अनुष्ठान, रामधुन से गुंजायमान हुआ , राम भजनों पर जमकर झूमकर नाचें भक्त, हिंदू संगठनों द्वारा विभिन्न चौराहों पर की जमकर आतिशबाजी, विशाल भंडारों का भी आयोजन, देर शाम सभी देवस्थलों पर होगी महाआरती और भव्य आतिशबाजी .

यह भी पढ़ें: घर के बाहर नग्न हालत में मिला 70 साल के बुजुर्ग का शव,भाई ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news