अलवर:  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अगले महीने अलवर में दस्तक देगी. इसको लेकर कांग्रेस पार्टी तैयारी में जुटी हुई है. प्रदेश के अलवर जिले में  राहुल गांधी की बड़ी सभा आयोजित है. जिले के मालाखेड़ा गांव में होने वाली सभा को लेकर मंत्री, नेता और कार्यकर्ता खुद ही तैयारियों में जुटे हुए हैं और रणनीति तैयार कर रहे हैं. सोमवार को मोती डूंगरी स्थित एक होटल में प्रभारी मंत्री बीडी कल्ला व पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ,कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने बैठक कर यात्रा की रणनीति बनाई और जिम्मेदारी सौंपी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस मौके पर प्रभारी मंत्री बीड़ी कल्ला ने कहा यहां जिले के तमाम पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गयी है, उन्होंने बताया मालाखेड़ा ने राहुल गांधी की सभा मे सिर्फ अलवर ही नही राजस्थान के अन्य हिस्सों से भी लोग इसमे शामिल होंगे. बैठक में जिले भर से आये कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित विधायकों ने भी शिरकत की.


वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा यह राहुल गांधी की यात्रा से लाखों लोग जुड़ रहे है इससे लगता है लोग परेशान है खासकर भाजपा जिस तरह देश को धर्म के नाम पर बांटने का काम कर रही है , उससे आमजन भी आज व्यथित है, सिंह ने कहा अलवर में होने वाली राहुल गांधी की सभा मे तीन से चार लाख लोग शामिल होंगे , सभी कार्यकर्ता यात्रा का बॉर्डर पर जोरदार स्वागत करेंगे.

जूली ने बताया इस सभा को लेकर कार्यकर्ताओ में विशेष उत्साह बना हुआ है. राहुल गांधी चार साल पहले भी मालाखेड़ा में जनसभा कर चुके हैं. अब एकबार फिर राहुल गांधी की सभा मालाखेड़ा में होने जा रही है, जिसे लेकर स्वयं टीकाराम जूली भी प्रफुल्लित नजर आए.


राहुल गांधी की यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए जिला स्तर पर आए पदाधिकारियों को आव्हान किया गया. इस दौरान जिला अध्यक्ष योगेश प्रधान, मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खान, जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, अलवर प्रभारी सचिव जसवन्त गुर्जर , विधायक संदीप यादव ,विधायक कांति मीणा , विधायक दीप चन्द खेरिया ,पूर्व विधायक दुर्रू मियां , कृष्ण मुरारी गंगावत ,श्वेता सैनी ,अजीत यादव , ललित यादव , जोगेंद्र कोचर आदि मौजूद रहे.